पटना: शबनम के इश्क में की थी उसके पति की हत्या, तीन साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 9:38 AM IST
  • पटना पुलिस ने इश्‍क के चक्‍कर में की गई प्रेमिका के पति की हत्‍या के आरोपी को साढ़े तीन साल बाद दबोचने में कामयाबी हासिल की है. आरोपी बशीर ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पति की हत्‍या कर दी थी.
पटना: शबनम के इश्क में की थी उसके पति की हत्या, तीन साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

पटना। अपने प्रेमी के लिए पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने वाली उत्‍तर प्रदेश की शबनम की फांसी का मामला आजकल पूरे देश में चर्चा है. इस सबके बीच पटना पुलिस ने इससे ही मिलते-जुलते एक और मामले के आरोपी जो कि पिछले करीब साढ़े तीन साल से फरार था, उसको पकड़ने में सफलता हासिल की है. फर्क इतना है कि इस मामले में महिला ने आरोपी के साथ मिल कर अपने पति को ही मर दिया था.

मामला बिहार के पटना में स्थित शास्‍त्रीनगर थाना इलाके का है, जहां पर एक महिला ने अपने प्रेम प्रसंग के रास्ते में आड़े आ रहे अपने पति की अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्‍या करवा दी थी. इस मामले में पटना पुलिस ने आरोपी महिला को तो पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन उसका प्रेमी पिछले साढ़े तीन साल से फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है.

पटना को स्मार्ट बनाने के लिए निगम की नई कोशिश, घरों में लगाए जाएंगे QR कोड

प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पति की हत्या करने के आरोप में बशीर मालिक को गिरफ्तार किया गया. शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने आरोपित बशीर मलिक को शनिवार को खगौल से गिरफ्तार कर लिया.आरोपी समनपुरा का रहने वाला है. 19 नवंबर 2017 को बशीर ने अपनी प्रेमिका के पति असी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और फरार हो गया था. इस मामले में आरोपी महिला की गिरफ्तार पहले ही हो चुकी थी, लेकिन मुख्य आरोपित बशीर के दिल्ली भाग जाने के कारण उसकी अबतक गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी.

बिहार में लोग अब घर बैठे बनाएंगे अपना बिजली बिल, ये है पूरी प्रक्रिया

हाल ही में सिटी एसपी मध्य विनय तिवारी ने लंबित पड़े कांडों की समीक्षा के दौरान इस मामले के आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया था. जिसके बाद शास्त्रीनगर थानेदार राम शंकर सिंह ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की. छानबीन करने पर पता चला कि वह पिछले कुछ दिनों से आरोपी खगौल में छिपकर रह रहा है. पुलिस ने आरोपी को खगौल से गिरफ्तार कर पुछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें