पटना: दो डांसर से जबरन देह व्यापार कराना चाहता था आरोपी, मना करने पर किया रेप

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Apr 2021, 9:45 AM IST
  • पटना में ऑर्केस्ट्रा संचालक छत्तीसगढ़ से आईं दो नर्तकियों से देह व्यापार कराना चाहता था. लेकिन दोनों के मना करने पर आरोपी ने उनके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद उन्हें अपने कब्जे में ही रख लिया. मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को छुड़ाकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 
पटना: दो डांसर से जबरन देह व्यापार कराना चाहता था आरोपी, मना करने पर किया रेप

पटना. छत्तीसगढ़ से पटना आई दो नर्तकियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दोनों नर्तकियां नौबतपुर थाना क्षेत्र में ऑर्केस्ट्रा पार्टी में काम करने के लिए आई थी. जानकारी के अनुसार ऑर्केस्ट्रा संचालक बिपिन गिरी जबरन दोनों युवतियों से देह व्यापार कराना चाहता था. लेकिन लड़कियों के इंकार करने पर बिपिन गिरी ने उन्हें अपने घर में बंद कर दिया. जिसके बाद बारी-बारी से दोनों के साथ दुष्कर्म किया. शिकायत मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके दोनों युवतियों को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

शनिवार को हुई इस घटना के बाद आरोपित ने दोनों नर्तकियों को अपने कब्जे में ही रखा हुआ था. लेकिन किसी तरह दोनों ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी. जिसके बाद 100 नंबर डायल करके पुलिस को मामले के बारे में जानकारी दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची नौबतपुर पुलिस ने दोनों युवतियों को छुड़ाकर आरोपी बिपिन को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक के अनुसार पीड़ित के बयान पर ऑर्केस्ट्रा संचालक बिपिन गिरी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कर ली गई है. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जारी है.

JDU विधायक और पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी का कोरोना से निधन,CM नीतीश ने शोक जताया

जानकारी के अनुसार पिछले कई महीनों से बिपिन गिरी ऑर्केस्ट्रा के नाम पर देह व्यापार का धंधा चला रहा था. लेकिन इससे पहले की लड़कियों ने उसके इस कुकृत्य में साथ दिया. जिस कारण वह अभी तक पकड़ा नहीं गया था. हालांकि छत्तीसगढ़ की नर्तकियों की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के कारण अब वह हिरासत में है. इस मामले में एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि काफी दिनों से बिपिन गिरी के घर में महफिल सज रही थी. जिसमें कई सफेदपोश एवं रसूखदार लोग भी मौजूद रहते थे. बिपिन का यह काम महीनों से चल रहा था.

पटना में फूटा कोरोना बम, रिकॉर्ड तोड़ 2290 नए केस, जानें पूरे बिहार का हाल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें