पटना

अदालतगंज में बने कोविड सेंटर के विरोध में हाईकोर्ट कर्मचारी, वापस लौटाई एंबुलेंस

Smart News Team, Last updated: 16/07/2020 08:04 PM IST
  • राजधानी के अदालतगंज में बनाए गए कोविड सेंटर के विरोध में हाईकोर्ट कर्मियों से लेकर स्थानीय लोग उतर गए हैं।
अदलातगंज में कोविड सेंटर बनाए जाने का विरोध

पटना. राजधानी के अदालतगंज स्थित राजकीय जेडी बालिका हाई स्कूल को कोरोना मरीजों की देखरेख के लिए कोविड सेंटर बनाए जाने से खफा स्थानीय लोगों ने विरोध किया। इसमें हाईकोर्ट के काफी संख्या में कर्मचारी शामिल रहे क्योंकि यहां हाईकोर्ट की आवासीय कॉलोनी भी है। गुरुवार को लोगों का विरोध देखते हुए एंबुलेंस को वापस जाना पड़ा।

कोविड सेंटर का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि अदालतंगज में हाईकोर्ट कर्मियों की आवासीय कॉलोनी होने के साथ-साथ यहां काफी संख्या में लोग रहते हैं। इन सबकी सुरक्षा को दरकिनार करते हुए कोविड सेंटर बना दिया गया जबकि हाईकोर्ट में भी काफी कर्मचारी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं।

अंडरगार्मेंट में छिपाकर 2 करोड़ का सोना ले जा रहे थे दिल्ली, पटना में धर लिए गए

विरोध करने वाले लोगों ने आगे कहा कि हाईकोर्ट कर्मियों के लिए बनाए गए आवासीय परिसर में महिलाएं और छोटे बच्चे भी रहते हैं। हाईकोर्ट कर्मियों ने इस संबंध में एक विस्तृत अभ्यावेदन महानिबंधक को दी है।

शराबबंदी वाले बिहार में जाम छलका रहा था BMP का जवान, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

आपको बता दें कि पटना में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। पिछले कुछ दिनों में संक्रमितों की संख्या में तेजी से उछाल देखा गया है। इसी को देखते हुए 10 जुलाई से 16 जुलाई तक पटना में लॉकडाउन भी लगाया गया था जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार की सरकार ने पूरे राज्य को ही 16 जुलाई से 31 जुलाई तक लॉकडाउन कर दिया।

अन्य खबरें