तेज प्रताप की साली के बाद चन्द्रिका राय के प्रतिद्वंदी छोटे लाल राजद में शामिल

Smart News Team, Last updated: 24/07/2020 03:16 PM IST
  • चन्द्रिका राय के बागी तेवर होते ही तेजस्वी यादव ने चन्द्रिका के प्रतिद्वंदी छोटे लाल राय को राजद में शामिल कर लिया है. इससे पहले तेज प्रताप अपनी साली डॉ करिश्मा को राजद में शामिल कर चुके हैं. 
तेज प्रताप की साली के बाद चन्द्रिका राय के प्रतिद्वंदी छोटे लाल राजद में शामिल

राजद नेता और तेज प्रताप यादव के ससुर चन्द्रिका राय के बागी तेवर होते ही पार्टी ने नुकसान भरपाई करनी शुरू कर दी है. परसा के विधायक चन्द्रिका राय अभी राजद में ही हैं लेकिन जल्द वो जदयू से जुड़ सकते हैं. ऐसे में उनके पार्टी छोड़ने से पहले ही पार्टी ने परसा से चन्द्रिका राय के प्रतिद्वंदी और पूर्व विधायक छोटे लाल राय को पार्टी की सदस्यता दिलवा दी. छोटे लाल राय जदयू के नेता हैं.

पटना में एमएलसी मनोरमा देवी के पति समेत आठ की मौत, 306 नए कोरोना संक्रमित मिले

गुरुवार को तेजस्वी यादव ने छोटे लाल राय को पार्टी की सदस्यता दिलवाई. इससे पहले चन्द्रिका राय की भतीजी डा. करिश्मा राय को भी राजद में शामिल किया गया था. चन्द्रिका के बागी तेवर और करिश्मा के पार्टी में आने से अटकलें थीं कि अगले चुनाव में परसा से करिश्मा को उतारा जाएगा. हालांकि अब परसा में चन्द्रिका को पहले भी हरा चुके छोटे लाल के इस सीट पर उतारे जाने की संभावना है. 

कोरोना काल में IIT पटना ने कैंपस प्लेसमेंट में तोड़े सारे रिकॉर्ड

छोटे लाल जदयू से दो बार परसा से विधायक रहे हैं. छोटे लाल राय ने राजद ज्वाइन करते ही चन्द्रिका राय को ललकार दिया. कहा कि चन्द्रिका का अपना कोई जनाधार नहीं है. उन्होंने कहा कि चन्द्रिका, लालू यादव और तेजस्वी यादव की लोकप्रियता के कारण चुनाव जीते थे. अगर वह परसा से मैदान में उतरे तो इस बार चन्द्रिका राय कम से कम 50 हजार वोट से हारेंगे. उन्होंने सरकार पर भी हमला बोला. कहा कि इस बार जनता ने सरकार बदलने का फैसला कर लिया है. 

अन्य खबरें