पटना एयरपोर्ट बना रहा रिकॉर्ड, एक दिन में 10 हजार यात्रियों की हुई आवाजाही

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Sep 2020, 10:33 AM IST
  • पटना एयरपोर्ट रिकॉर्ड बना रहा है. एक दिन में यात्रियों की आवाजाही में पटना एयरपोर्ट देश में तीसरे नम्बर पर है. रविवार को लगभग 10 हजार यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट से आवाजाही की. वहीं पहले नम्बर पर कोलकाता और दूसरे नंबर पर चेन्नई के एयरपोर्ट रहे.
पटना एयरपोर्ट बना रहा रिकॉर्ड, एक दिन में 10 हजार यात्रियों की हुई आवाजाही

पटना. पटना एयरपोर्ट पर एक दिन में हजारों यात्री आते-जाते हैं. एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने और फ्लाइट से आने-जाने वालों की संख्या का रिकॉर्ड पटना एयरपोर्ट बना रहा है. हालांकि ये इसमें तीसरे स्थान पर है. देश में तीसरे स्थान पर पटना एयरपोर्ट है जहां से हजारों की संख्या में यात्री फ्लाइट ले रहे हैं या फ्लाइट से आ रहे हैं. 

गौरतलब हो की रविवार को पटना एयरपोर्ट पर दस हजार से अधिक यात्रियों का आना-जाना रहा. वहीं चेन्नई एयरपोर्ट दूसरे स्थान पर था जहां से 12,500 यात्रियों की आवाजाही हुई. इनमें सबसे ऊपर कोलकाता एयरपोर्ट रहा. एयरपोर्ट निदेशक बीएचसी नेगी ने बताया कि कोलकाता एयरपोर्ट देश भर में पहले नबंर पर रहा जहां रविवार को 27 हज़ार 500 यात्रियों की आवाजाही रही.

बदमाशों का आतंक, पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रियों से की लूटपाट

जानकारी दी जा रही है कि पटना एयरपोर्ट से अन्य शहरों के लिए फ्लाइट सेवा जल्द ही और बढ़ेगी. फ्लाइट की संख्या में बढ़ोतरी इस हफ्ते हो सकती हैं. संभावना है एक दो नए शहरों से कनेक्टिविटी का विस्तार किया जाए. इस हफ्ते में अगले दो से तीन दिनों में इसे लेकर निर्णय हो सकता है.

पटना: थाने से सौ मीटर दूर जमीन कारोबारी के सिर में गोली मारकर बदमाश फरार

गौरतलब है कि पटना एयरपोर्ट में टर्मिनल बिल्डिंग व चेक इन एरिया को नया रंग दिया गया है. परिसर में जगह बढ़ने की वजह से यात्रियों की परेशानी भी कम हुई है. विमानों की संख्या बढ़ने के बाद भी अब परिसर में पहले जैसी समस्या नहीं रहेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें