पटना के आलम गंज में 100 रुपए के लिए सुधा बूथ संचालक की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 23/07/2020 01:06 PM IST
  • पटाना के आलमगंज के गाय घाट पर सुधा बूथ संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का दो दिन पहले 100 रुपए के लिए किसी से विवाद हुआ. यही हत्या का कारण बताया जा रहा है.
पटना के आलम गंज में 100 रूपये के लिए सुधा बूथ संचालक की गोली मारकर हत्या

पटना के आलम गंज थाना इलाके के गाय घाट पर सुधा बूथ संचालक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या गुरुवार सुबह की गई. सुधा बूथ संचालक विनय कुमार तिवारी गुरुवार की सुबह गाय घाट दुर्गा मंदिर में पूजा करने जा रहे थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि वहां अपराधियों ने उन्हें गोली मारी. गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. 

दोस्तों से बात करने में था मशगूल, मां ने खाने के लिए टोका तो बेटे ने मार दी गोली

स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. शुरूआती जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि दो दिन पहले विनय कुमार तिवारी का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था. बताया गया है कि कुछ लोगों ने विनय से 100 रुपए के खुल्ले मांगे थे जिसमें विनय ने कुछ सिक्के दिए थे इसी को लेकर उन लोगों ने झगड़ा किया था. इसी विवाद को हत्या का कारण बताया जा रहा है. 

कोरोना काल में पटना एम्स में संविदा पर तैनात नर्सों का हड़ताल, स्थाई जॉब की मांग

अपराधियों ने विनय के सिर में गोली मारी थी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में विनय की बेटी का बयान है. मृतक की बेटी का कहना है कि प्रशासन अपराधी को जल्द से जल्द सजा दे. बेटी ने ये भी कहा कि इंसाफ के लिए यदि प्रदर्शन करना पड़ा तो वो भी करेंगी. 

पटना में कोरोना ने कर दिया सबसे बड़ा हमला, 450 मरीज मिलने से मचा हड़कंप, 2 मौतें

गौरतलब है कि पटना में छोटी-छोटी बात पर हत्या कर देने की घटना बढ़ रही है. मरांची थाना क्षेत्र में एक बेटे ने मां के गोली मारी क्योंकि उसकी मां उसे खाना खाने के लिए बुला रहीं थीं. दोस्तों के साथ बैठे बेटे को गुस्सा आया और उसने घर में जाकर मां की गर्दन में गोली मारी. घायल महिला को पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया.

अन्य खबरें