अरुण यादव हत्या मामले में परिवार से मिले पप्पू यादव, नीतीश कुमार पर साधा निशाना

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 09:36 PM IST
जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने अरुण यादव के परिवार से मुलाकात की. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सरकार अपराध को रोकने में विफल रही है.
पप्पू यादव ने राम कृष्ण नगर के अरुण यादव की हत्या के बाद परिवार से मुलाकात की.

पटना के राम कृष्ण नगर के निवासी बड़कू यादव के बेटे अरुण यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव शनिवार को अरुण के परिजनों से मिले. मृतक के परिवार से मिलकर उनसे घटना की जानकारी ली. साथ ही उन्हें संवेदना व्यक्त करते हुए निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बिहार में हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने में असफल रही है. पूरे राज्य में हर दिन हत्या, लूट, अपहरण और छीना-झपटी की घटनाएं हो रही हैं. प्रशासन अपराधियों का बोलबाला कम नहीं कर पा रहा है. 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में हम लाएंगे सच सामने: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

पप्पू यादव ने अरुण यादव के परिवार से कहा कि वह डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मिलकर जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, डीजीपी को पप्पू यादव ने इलाके के कुख्यात अपराधी बब्लू यादव और राकेश के बारे में भी बताया है. 

पीएनबी लूटकांड का आरोपी अजीत हुआ गिरफ्तार, 10 साथियों ने बैंक से उड़ाए थे 52 लाख

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की जनता हर दिन भय और आंतक में जी रही है. हम बिहार की सरकार से राम कृष्णा नगर निवासी अरुण यादव की हत्या की न्यायिक जांच की मांग करेंगे. बिहार में जंगलराज चल रहा है यहां अपराधियों के लिए कानून जैसी कोई चीज नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें