पटना: बंदूक की नोक पर बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान से लूटे 20 लाख रुपये के गहने

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 11:18 AM IST
  • मंगलवार शाम को अपराधियों ने हथियार के बल पर एक ज्वेलर्स की दुकान से 20 लाख के जेवरात लूट लिए. लुटेरों की तलाश में पुलिस अगल-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.
बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान से लूटे 20 लाख रुपये के गहने

पटना: राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. अपराधी खुले आम लूट की घटना को अंजाम दे रहे है. मंगलवार शाम को अपराधियों ने हथियार के बल पर एक ज्वेलर्स की दुकान से 20 लाख के जेवरात लूट लिए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस CCTV फुजेट खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आपको बता दें कि मंगलवार शाम कंकड़बाग थाना क्षेत्र के कॉलोनी मोड़ पर स्थित ज्योति अलंकार ज्वेलर्स में तीन हथियार बंद अपराधी घुस गए. इस दौरान लुटेरों ने दुकानदार और वहां बैठीं महिला ग्राहकों पर बंदूक तान दी और काउंटर पर रखे सोने की चेन का गुच्छा उठाकर फरार हो गए. मामले की जानकरी मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में एसपी सिटी जितेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू की. वहीं, पीड़ित दुकानदार जगजीत सिंह के मुताबिक लुटेरे 400 ग्राम सोने के जेवरात लूटे हैं. जिनकी कीमत 20 लाख रुपए है.

आपातकाल पर बोले CM नीतीश कुमार, कहा- छीने गए लोगों के अधिकार

पुलिस के मुताबिक लुटेरे दुकान में मास्क और टोपी पहनकर ग्राहक की तरफ घुसे थे. सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों की तस्वीर कैद हो गई है. पुलिस की टीम दुकान से साथ आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. लुटेरों की तलाश में पुलिस अगल-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.

पेट्रोल डीजल 4 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया और गया में नहीं बढ़े तेल के दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें