पटनाः मायके जा रही महिला से रास्‍ते में रेप की कोशिश, विफल होने पर छीनी चेन

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 2:09 PM IST
  • पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित पानी टंकी के पास 24 वर्षीय विवाहिता पटना से मजदूरी कर अपने मायके लौट रही थी. इसी दौरान एक युवक ने दुष्‍कर्म का प्रयास किया. हालांकि जब उसने शोर मचाया तो आरोपित फरार हो गया लेकिन इस दौरान उसके गले की चेन छीन ली.
प्रतीकात्मक फोटो

पटना. बिहार के पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित पानी टंकी के पास शनिवार की रात रोज की तरह 24 वर्षीय विवाहिता पटना से मजदूरी कर अपने मायके लौट रही थी. इसी दौरान एक मनचले युवक ने दुष्‍कर्म का प्रयास किया. इस बीच युवती ने विरोध किया और उसके शोर मचाने पर आरोपी ने मुंह दबाकर उसके गले की चेन छीन ली और वहां से आरोपित फरार हो गया. 

इस संबंध में महिला ने आरोपी युवक मसौढ़ी थाना के पुरानी बाजार स्थित देवी स्थान मोहल्ला के रहने वाले रामचंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र रविरंजन कुमार उर्फ बूटा के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. एफआईआर होते ही पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मोहम्मद निज़ाम से बना पंकज तिवारी, लड़कियों से करवाता था ये काम

नालंदा जिले के दीपनगर थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी विवाहिता फिलहाल वर्तमान में अपने मायके मसौढ़ी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहती है. वह पटना के एक निजी संस्थान में खाना  बनाने का काम करती है. युवती रोज ट्रेन से पटना जाती है और देर शाम घर लौटती है. पीड़िता शनिवार की रात करीब आठ बजे तारेगना स्टेशन पर उतरी. वहां से  पैदल ही मायके जा रही थी. इसी दौरान पुरानी बाजार पानी टंकी के पास बदमाश युवक ने सुनसान जगह देखकर उसे पकड़ लिया. इसके बाद विवाहिता का मुंह दबाकर उसे खींचते हुए एक गली में ले गया. वहां उसके साथ दुष्‍कर्म का प्रयास करने लगा. इस बीच युवती ने विरोध किया और शोर मचाने लगी. शोर सुनकर आसपास के लोग इक्कठा होने लगे. लोग आते देख आरोपित वहां से फरार हो गया.  लेकिन महिला के गले की चेन झपट कर ले गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें