चाय दुकानदार को बाकाया रुपये मांगना पड़ा महंगा, पहले की मारपीट फिर सीने में मारी गोली

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 12:05 PM IST
  • बकाया रुपये मांगने पर सरेआम दुकानदार को गोली मार दी. घटना सोमवार की शाम चार बजे कंकड़बाग थानांतर्गत पीसी कॉलोनी स्थिर ए-सेक्टर सत्यम पार्क के सामने हुई.
फाइल फोटो

पटना. बकाया रुपये मांगने पर सरेआम दुकानदार को गोली मार दी. घटना सोमवार की शाम चार बजे कंकड़बाग थानांतर्गत पीसी कॉलोनी स्थिर ए-सेक्टर सत्यम पार्क के सामने हुई. इसी जगह सुनील महतो उर्फ कारी (29) महादेवी टी स्टॉल नाम से ठेले पर चाय दुकान चलाता है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन युवकों के साथ उसका दोपहर बाद साढ़े तीन बजे झगड़ा हुआ था. कारी अपने बकाये रुपये की मांग कर रहा था. इसी बीच युवकों और चाय दुकानदार के बीच मारपीट हुई. झगड़े के दौरान कारी की दुकान में लगा शीशे का ग्लास टूट गया. मारपीट के दौरान कारी युवकों पर भारी पड़ गया, जिसके बाद उन्होंने उसे देख लेने की धमकी दी. फिर वहां से चल गए. थोड़ी देर बाद तीनों हाई स्पीड बाइक से आए और कारी को सीने में गोली मार दी. घटना की खबर मिलते ही कंकड़बाग थानेदार रविशंकर सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की. घायल को पीएमसीएच भर्ती कराया गया है.

BPSSC:अप्रैल को होंगे बिहार पुलिस दारोगा-सार्जेंट के Exam,3 शहरों में होगा सेंटर

अपराधियों ने चलती बाइक से नंबर प्लेट निकाला 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भागते वक्त अपराधियों ने अपनी बाइक से नंबर प्लेट निकाल दिया. ताकि उसकी पहचान न हो गोली मारने के आरोपित 18 से 24 वर्ष के हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोली मारने वालों में एक बड़े बाल वाला था. 

अक्सर चाय पीते थे युवक 

दुकानदार कारी में पुलिस को जानकारी दी है कि आरोपित युवक अक्सर उसकी दुकान पर आकर चाय-सिगरेट पीते थे. वह उन्हें पहचानता है पर नाम नहीं जानता दुकानदार की पत्नी से भी युवकों ने घटना के वक्त बहस की थी.

यही मारा था कहकर निकाली पिस्टल और चला दी गोली

गोली मारने से पहले युवक बाइक से उतरे. उनमें एक ने कहा कि यही मारा था. इसके बाद तीनों में एक ने कमर से पिस्टल निकाली और कारी को गोली मारकर भाग निकले. अपराधी मेदांता हॉस्पिटल के सामने से कंकड़बाग दक्षिणी गोलंबर की ओर फरार हुये.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें