बेउर जेल में गांजा पीते कैदियों का वीडियो वायरल, प्रशासन ने पुराना बताया

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 06:15 PM IST
  • राजधानी पटना के बेऊर जेल के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जेल के कैदी गांजा पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे है जिसे जेल के ही एक कैदी ने अपने मोबाइल फ़ोन से रिकॉर्ड किया है. जेल प्रशासन ने इस वीडियो को सिरे से खारिज करते हुए पुराना बताया है.
जेल में गांजा पीते कैदियों का वीडियो वायरल

बिहार की राजधानी पटना के बेऊर जेल के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में जेल के अंदर कैदी गांजा पीते हुए दिखाई दे रहे है. यह वीडियो तकरीबन चार मिनट का है और इसे जेल के अंदर का ही बताया जा रहा है. हालांकि बेऊर जेल प्रशासन से जुड़े हुए अधिकारी इस वीडियो को जेल का होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया और उन्होंने इस वायरल वीडियो को काफी पुराना बताया है.

बेऊर कारगर से चिलम पार्टी का वीडियो सामने आने से जेल महकमे के हड़कंप मच गया. इस वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि कैदी पुराने हिंदी की गानो पर झूम रहे है और गांजा से जली हुई चिलम से धुंआ उड़ाते हुए दिखाइ दे रहे है. वीडियो में कुछ कैदी ही नही बल्कि अधिकार जेल के कैदी चिलम से कश लेकर धुंआ उड़ाते हुए दिखाई दे रहे है. जेल में जो गाने बज रहे है वो एक म्यूजिक सिस्टम के जरिए बजाए जा रहे है.

गिरिराज सिंह बोले- लव जिहाद कानून बनाए नीतीश सरकार, JDU का जवाब- जरूरत नहीं

बेऊर जेल के सुपरिटेंडेंट सत्येंद्र कुमार ने वाइरल वीडियो को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वाइरल वीडियो काफी पुराना है. ये वीडियो तब का है जब अपराधी कल्लू मियां और उसके साथी इस जेल में बंदी थे. वीडियो में दिखने वाले अधिकतर बंदी जमानत पर जेल से रिहा हो चुके है और जिस कैदी की आवाज वीडियो में सुनाई दे रही है. उसे वीडियो के सामने आने से बहुत पहले ही जहानाबाद जेल में सिफ्ट किया जा चुका है. वीडीओ से सम्बंधित कोई घटना हाल फिलहाल में जेल के अंदर नही हुई है. इस पुराने वीडियो पर जेल प्रशासन पहले ही जांच करा चुके है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें