पटना: बेउर जेल में रेड, पूर्व मंत्री के पास मोबाइल फोन और सिम मिला, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 11:53 AM IST
  • पटना के बेउर जेल में छापेमारी के दौरान पूर्व मंत्री विजय कृष्ण के पास मोबाइल फोन और सिम कार्ड मिला. पटना पुलिस ने केस दर्ज किया.
बेउर जेल में बुधवार की सुबह डीएम चंद्रशेखर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

पटना. पटना के बेउर जेल में बुधवार की सुबह छापेमारी की गई. डीएम चंद्रशेखर के नेतृत्व में रेड की जानकारी मिलते ही जेल में हड़कंप मच गया. चार घंटे तक चली छापेमारी में जेल की तलाशी ली गई. जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रेड में पूर्व मंत्री के पास मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्टर सत्येंद्र सिंह मर्डर केस के आरोपी पूर्व मंत्री विजय कृष्ण के पास से मोबाइल फोन, एक सिम कार्ड और लाल डायरी मिली है. इस डायरी में दर्जनों लोगों के नंबर है. वहीं डायरी में पांच बैंक खातों की जानकारी भी है. इस मामले को लेकर पूर्व विधायक विजय कृष्ण के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है.

बिहार विधान परिषद में मंत्री प्रमोद बोले- किसानों का पैसा ले भागने वाले को…

बता दें कि आज पटना के बेउर जेल समेत सीवान जिला जेल में भी डीएम और एसपी के नेतृत्व में रेड डाली गई थी. इस छापेमारी में जेल परिसर की पूरी तरह से छानबीन की गई. शौचालय और भोजनालय की तलाशी भी ली गई.  

पटना से भगाकर दिल्ली ले गया प्रेमी, शादी का झांसा देकर करवाया देह व्यापार

जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रेड में दो चाकू, दो बेल्ट, दो हुक और खैनी समेत एक इयरफोन, एक मोबाइल का चार्जिंग पिन लावारिस हालत में मिलने की बात बताई गई. जेल प्रशासन की तरफ से स्थानीय थाने में मिले आपत्तिजनक सामान को लेकर लिखित में शिकायत दी गई है. जेल अधीक्षक संजीव कुमार ने भी इसकी पुष्टि की है. 

सिकंदराबाद से पटना आ रही ट्रेन की टूटी कपलिंग,बोगियों को पीछे छोड़ आगे भागा इंजन 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें