आर्थिक तंगी से गुजर रही भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने मुंबई में की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 11:25 AM IST
  • आर्थिक तंगी से गुजर रही भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने मुंबई में आत्महत्या कर ली. उनका मृत शरीर गुरुवार को बरामद हुआ. आत्महत्या से पहले अनुपमा ने फेसबुक पर वीडियो शेयर किया था और आत्महत्या की वजह बताई थी.
आर्थिक तंगी से गुजर रही भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने मुंबई में की आत्महत्या

भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने 2 अगस्त को मुंबई में आत्महत्या की. खुदकुशी करने से पहले अनुपमा ने फेसबुक पर एक 10 मिनट लंबा वीडियो पोस्ट किया था जिसमें आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताया. उन्होंने कहा था कि वो दो कारणों से आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो गई हैं. ये दो कारण आर्थिक तंगी और धोखा बताया.

अनुपमा ने वीडियो में कहा था मनीष झा ने मेरा दो पहिया वाहन मई के महीने में लॉकडाउन के दौरान लिया था. जब मैं मुंबई वापस आई तो मनीष ने मुझे वह वाहन लौटाने से इनकार कर दिया. दूसरी वजह में अनुपमा बताती हैं कि मैंने एक प्रोडक्शन कंपनी, विस्डम प्रोड्यूसर कंपनी में दस हजार रुपये इंवेस्ट किए थे. मैंने ऐसा अपने एक दोस्त के कहने पर किया था. दिसंबर 2019 से यह वक्त आ गया है वह पैसे लौटाने से इनकार कर रहा है.

पटना: मायके से जबरन पत्नी को ससुराल ले जाकर बेरहमी से पीटा, जहर पिलाकर मार डाला

बता दें कि अनुपमा का मृत शरीर पुलिस को शुक्रवार की सुबह उनके उत्तरी मुंबई के किराए के फ्लैट में मिला. उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. अनुपमा अकेली रहती थीं इस कारण 2 अगस्त से उनके मृत होने की जानकारी किसी को नहीं थी.

सुशांत केस: एसपी विनय तिवारी BMC क्वारंटाइन से फ्री, मुंबई से लौट रहे पटना

वीडियो में अनुपमा ने कहा है कि किसी पर भरोसा न करें. उन्होंने इससे पहले भी 8 जुलाई को फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी सवाल उठाए थे. पुलिस ने अनुपमा पाठक का केस दर्ज कर लिया है और वह छानबीन कर रही है. अनुपमा पाठक ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें