पटना में लोक गायिका शारदा सिन्हा कोरोना पॉजिटिव, वीडियो जारी कर सबको अलर्ट किया

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 08:50 PM IST
  • पद्मभूषण से सम्मानित लोक गायकि शारदा सिंहा ने फेसबुक लाइव में आकर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. फैंस से सावधान रहने के साथ दुआएं देने के लिए कहा.
लोक गायिका शारदा सिंहा कोरोना पॉजिटिव.

पटना. भारतीय लोक गायिका शारदा सिंहा कोरोना की चपेट में आ गई हैं. शारदा सिंहा ने अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव वीडियो में फैंस को कोविड पॉजिटिव होने के बारे में बताया. शारदा सिंहा ने कहा कि उन्होनें पूरी सावधानी अपनाई है और वहीं उन्होनें किसी बाहर वाले के साथ भी कोई संपर्क नहीं रखा है. उन्होनें अपने फैंस को कहा कि यह जानकार आपको दुख होगा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं. शारदा सिन्हा पटना में ही रहती हैं.

शारदा जी ने बताया कि कोरोना शायद उनके पास खुद चलकर आया है. सभी लोगों से दुआ के लिए प्रार्थना करते हुए उन्होनें फैंस को सावधान रहने के लिए भी कहा है. शारदा सिंहा मैथली लोक गायिका है. उन्होनें मैथली के अलावा भोजपुरी में भी अनेको लोक गीत गाए हैं.

शारदा सिंहा को छठ लोक गीत के लिए पद्मभूषण से भी नावाजा जा चुका है. 2018 के गणतंत्र दिवस पर भारत के तीसरे सबसे बड़े पुरुस्कार से सम्मानित शारदा जी का जन्म 1952 में हुआ था.  

पटना में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. कई बड़े अधिकारियों के साथ कलाकार भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं. शुक्रवार को राज्य में 2461 लोगों को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है. राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1 लाख 17 हजार 671 हो गई है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें