पटना: भाजपा महिला विधायक से फिर मांगी गई 20 लाख रंगदारी, पुलिस ने शुरु की जांच

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 12:33 PM IST
  • बिहार में नरकटियागंज में भाजपा विधायक रश्मि वर्मा से किसी ने 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. विधायक ने मामले की शिकायत शिकापुर थाना में दर्ज कराई है. एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने मामले की जांच के आदेश दिया है. बता दें कुछ दिनों पहले भी विधायक को फोन पर रंगदारी की धमकी मिल चूकी है.
बिहार में बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को फोन पर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है.

बिहार के नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा को एक बार फिर पर फोन पर धमकी मिली है. विधायक ने इस मामले में शिकारपुर थाना में प्राथमिकता दर्ज कराई है. धमकी देने वाले व्यकित ने विधायक से 20 लाख की रंगदारी मांगी है. रंगदारी मामले में विधायक ने एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा से शिकायत की है, एसपी ने मामले की जांच करते हुए जल्द मामलें का खुलासा करने की बात कही हैं

22 नवंबर को भी किसी ने फोन पर विधायक से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए एक व्यकित को गिरफ्तार कर लिया था. परन्तु 15 दिनों के अंदर दोवारा रंगदारी मागने से पुलिस दोवारा मामले की जांच शुरु कर दी है. विधायक ने  बताया कि सुबह 11:30 बजे एक नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने अपना नाम मुन्ना यादव बता रहा था. पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम का गंठन किया है.

पटना एयरपोर्ट: कोहरे के कारण विमानों को लैंडिंग में हो रही दिक्कत, 29 फ्लाइट लेट

विधायक ने कहा है कि सुनियोजित साजिश के तहत मुझे डारने की कोशिश हो रही है. लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं. वहीं एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा से मोबाइल नंबर 9693761337 से रंगदारी की मांग की गई थी जिसके बाद विधायक ने पुलिस से रंगदारी मांगे जाने की शिकायत की थी. शिकारपुर थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द हीं आरोपित गिरफ्तार किया जाएगा.

सेकेंड हैंड मोबाइल खरीददार सावधान, आपके साथ भी हो सकता है ऐसा !

रांची के रणेन्द्र को 11 लाख रुपये का श्रीलाल शुक्ल इफको साहित्य सम्मान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |