पटना: BJP प्रदेश ऑफिस सील, पार्टी मीटिंग के बाद 24 नेता निकले कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: Tue, 14th Jul 2020, 5:20 PM IST
  • कोरोना वायरस के 24 नए संक्रमित मामले बीजेपी दफ्तर से मिलने के बाद पटना में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश ऑफिस को सील कर दिया गया है।
पटना में सील हुआ बीजेपी दफ्तर

पटना. बिहार बीजेपी ऑफिस को 24 कोरोना केस मिलने के बाद प्रशासन ने सील कर दिया है। पटना में भाजपा के प्रदेश कार्यालय से सोमवार को 110 लोगों का सैंपल लिया गया था जिसमें 24 लोगों का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है जिसमें पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं। इसके बाद पार्टी दफ्तर को सील कर दिया गया है और सैनिटाइज किया जा रहा है। राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। हर रोज सैंकड़ों की संख्या में नए संक्रमितों की पहचान की जा रही है। 

बीजेपी कार्यालय में पार्टी मीटिंग में शामिल हुए लोगों के बीच कोरोना का बम फूटा है। 24 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं में सनसनी फैल गई है। कोरोना केस वालों में पार्टी के पांच वरिष्ठ नेता भी शामिल हैं जबकि बाकी कार्यकर्ता और पार्टी दफ्तर के स्टाफ वगैरह हैं। बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि सोमवार को पार्टी दफ्तर से 110 लोगों का सैंपल लिया गया था जिनमें से 24 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी 24 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है और इससे ज्यादा नंबर बता रही खबरों को गलत बताया है।

पटना में साली से इश्क कर बैठे जीजा ने अपनी पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत…

कोरोना के संक्रमण को देखते हुए राजधानी पटना समेत पूरे राज्य में 16 जुलाई से 31 जुलाई तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इससे पहले राजधानी पटना में 10 जुलाई से 16 जुलाई तक 7 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया था जिसका मंगलवार यानी आज पांचवा दिन चल रहा है। पटना में लगातार मरीज बढ़ रहे हैं और काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

पटना: झुमका बेचकर दी पति की सुपारी, फोन पर चीख सुनकर प्रेमी से बोली- बधाई हो

पटना हाईकोर्ट की सुरक्षा में लगे एक डीएसपी समेत पुलिस जवानों और पटना डीएम ऑफिस के कई कर्मचारियों के साथ-साथ राज्य के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। पीएमसीएच के एक डॉक्टर की मौत हो गई है जबकि एनएमसीएच में कई जूनियर डॉक्टर कोरोना मरीज निकले हैं। बिहार में मंगलवार दोपहर तक 1432 कोरोना केस मिले हैं और राज्य में कोरोना केस की संख्या बढ़कर 18853 हो गई है जिनमें 12364 लोग ठीक भी हुए हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें