बिहार चुनाव में पोस्टर वॉर, तेजस्वी की राजद ने छपवाया- युवा सरकार अबकी बार

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 03:57 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर बिहार में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. अब RJD ने एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें तेजस्वी यादव के तस्वीर के साथ लिखा है- नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार.
पटना में तेजस्वी यादव का पोस्टर

पटना. कोरोना संक्रमण के बीच बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. जैसे-जैसे समय बीत रहा है एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. इस बीच RJD ने एक नया पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की एक तस्वीर लगी है और साथ में लिखा है- नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार.

पटना में रिकॉर्ड तोड़ ऑनलाइन फ्रॉड, साइबर क्राइम में देश के बड़े शहर पीछे छूटे

आरजेडी के पोस्टर से पहले जेडीयू ने भी एक पोस्टर जारी किया था. उस पोस्टर में लिखा था विकसित बिहार नीतीश कुमार. माना जा रहा है कि इसी के जवाब में तेजस्वी सेना ने नया पोस्टर जारी कर बिहार में युवा सरकार बनाने की बात कही है. इस पोस्टर के माध्यम से आरजेडी ने इशारा किया है कि नीतीश कुमार अब ओल्ड हो गए हैं. इसलिए बिहार में इस बार नई सोच वाले नेता को मौका मिलना चाहिए.

पटना: आपसी विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

बिहार की राजनीति में दरअसल पोस्टर वार की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी लालू यादव के जन्मदिन पर जेडीयू ने एक पोस्टर जारी किया था. ऐसे में इन पोस्टर को देखकर यही कहा जा सकता है कि बिहार की राजनीति में पोस्टर वार एक बार फिर शुरू हो गया है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि तेजस्वी के इस पोस्टर पर जेडीयू के तरफ से पोस्टर वाला कौन सा जवाब आता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें