पटना: राजद में रामा सिंह की एंट्री पर लालू यादव की ब्रेक, रघुवंश सिंह थे नाराज

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 3:49 PM IST
  • बिहार चुनाव से पहले रामा सिंह को राजद में एंट्री नहीं मिली. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के मना करने पर उन्हें राजद में नहीं जोड़ा गया. 
पटना: फिर किया लालू प्रसाद ने मना, राजद में नहीं मिली रामा सिंह को एंट्री

पटना. रघुवंश प्रसाद सिंह को मनाने के लिए रामा सिंह को एक बार फिर राजद में एंट्री नहीं दी गई है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने उनकी एंट्री को मना कर दिया. शनिवार को रामा सिंह को राजद से जुड़ना था लेकिन लालू प्रसाद यादव के मना करने पर रामा सिंह को राजद में नहीं लिया गया. इसी से अटकलें शुरू हुईं कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को मनाने की कोशिश में रामा सिंह को राजद में नहीं लिया जा रहा है. इसे रघुवंश सिंह को मनाने के अंतिम प्रयास के रूप में माना जा रहा है.

दरअसल, रामा सिंह ने खुद ऐलान किया था कि वो 29 अगस्त को राजद में शामिल हो जाएंगे. इस पर रघुवंश सिंह ने नाराजगी जताई थी. वहीं पार्टी ने पहले या अभी रामा सिंह को राजद में शामिल करने को लेकर कोई घोषणा नहीं की थी. वहीं नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने दिल्ली के अस्पताल में मिलने के बहाने उनको मनाने का भी प्रयास किया था. इससे पहले भी एक बार रामा सिंह की एंट्री पार्टी में रोकी जा चुकी है. 

बिहार के पूर्व DG सुनील कुमार JDU में शामिल, ललन सिंह ने दिलाई सदस्यता

गौरतलब हो की रामा सिंह ने पहले भी कहा था कि वो राजद में शामिल होंगे. इससे नाराज रघुवंश सिंह ने पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद उन्हें मनाने का प्रयास भी हुआ था. लेकिन, वे नहीं माने और आज भी पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा पर कायम हैं. शनिवार को फिर रामा सिंह की राजद में इंट्री रोकने की दूसरी घटना हुई.

पटना: बाढ़ और कोरोना को लेकर नीतीश सरकार पर तेजस्वी यादव ने फिर साधा निशाना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें