कोरोना के बाद मंत्री विनोद कुमार को ब्रेन हेमरेज, एयर एंबुलेंस से दिल्ली रेफर

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 09:15 PM IST
  • बिहार सरकार में अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह को ब्रेन हेमरेज हो गया है. उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से सोमवार को एयर एंबुलेंस के जरिए उन्हें दिल्ली लाने की तैयारी की जा रही है. डॉक्टरों के अनुसार मंत्री की हालत गंभीर है.
कोरोना के बाद मंत्री विनोद कुमार को ब्रेन हेमरेज, एयर एंबुलेंस से दिल्ली रेफर

पटना. बिहार के कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह को अब कोरोना संक्रमण के बाद ब्रेन हैमरेज हो गया है.विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी 28 जून को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. रविवार को उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई. उसके बाद उन्हें आनन-फानन में पटना के एक निज़ी अस्पताल में ले जाया गया. विनोद सिंह बिहार सरकार में अति पिछड़ा कल्याण मंत्री हैं. विनोद सिंह कटिहार के प्राणपुर से भाजपा विधायक हैं.

डॉक्टरों के अनुसार विधायक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. सूत्रों के अनुसार सोमवार को विनोद कुमार सिंह को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली रेफर किया जाएगा और वहां के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज़ चलेगा. विनोद सिंह को राज्य सरकार की ओर से दिल्ली भेजने की व्यवस्था की जा रही है. ताकि उनका वहां और बेहतर उपचार हो सके.

पटना: बिहार में बाढ़ का कहर, गंगा समेत 10 नदियों का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर

कोरोना संक्रमण के बाद से ही विनोद सिंह आइसोलेशन में रह रहे थे. लेकिन रविवार की उनको ब्रेन हेमरेज हो गया. मंत्री विनोद कुमार सिंह के स्वास्थ्य का पता चलते ही स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल जाना. इससे पहले विनोद सिंह बिहार की कैबिनेट सरकार में खनन मंत्री थे.

पटना: DDC अध्यक्षता की बैठक में नहीं तय हुए कोरोना इलाज के रेट, DM लेंगे फैसला

विनोद कुमार सिंह की स्थिति पर बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नजरें बनाए हुए हैं. वहीं राज्य में कोरोना के आंकड़े भी बढ़ते जा रहे हैं. अभी तक राज्य में आंकड़े एक लाख के पार हो चुके हैं. बिहार में बाढ़ का कहर भी जारी है. 10 नदियां अपने खतरे के निशान से ऊपर आ चुकी हैं जिनमें गंगा भी शामिल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें