पटना: प्रापर्टी कारोबारी को सरेआम गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 9:10 AM IST
  • सुल्तानगंज थाना के मंडई इलाके में बदमाशों ने प्रापर्टी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक को फोन करके घर से बाहर बुलाया था. घटना के बाद एसपी सिटी पूर्वी जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे. प्राथमिक जांच में पुलिस को हत्या के पीछे कोई जमीनी विवाद लग रहा है.
प्रापर्टी कारोबारी की गोली मारकर हत्या.( प्रतीकात्मक फोटो )

पटना: सुल्तानगंज थाना के मंडई इलाके में जमीन की खरीद-बिक्री करने युवक की शनिवार शाम बदमाशों ने गोली मार दी. गोली लगने से युवक की मौत हो गई. मृतक जया मूल रुप से अहमद मूल के घग्घा घाट का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने युवक को फोन करके घर से बाहर बुलाया था. हत्या की सूचना मिलते ही एसपी सिटी पूर्वी जितेंद्र कुमार, सुल्तानगंज के थाना अध्यक्ष शेर सिंह यादव भारी पुलिस बल के मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

जमीन की बिक्री-खरीद करने वाला जया अहमद परिवार के साथ पीरबहोर थाना क्षेत्र के रमना रोड पर रहता था. मृतक के बड़े भाई सलाउद्दीन ने बताया कि शनिवार सुबह किसी का फोन आने पर सुबह बाइक लेकर निकला. जानकारी के अनुसार जया अहमद विवाद की जमीन का सौदा कराया करता था. दो साल पहले उसके भाई को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बदमाशों ने जया पर 10 गोलिया चलाई, जिसमे 3 गोली लगी. हत्या के बाद बदमाश युवक का फोन लेकर फरार हो गए.

दहेज के लिए महिला का हुआ था मर्डर! डेढ़ साल बाद मुजफ्फरपुर में मिली जिंदा

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि बदमाश युवक की हत्या के बाद बाइक पर बैठकर फरार हो गए. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देख रही है. एसपी सिटी ने बताया कि, मृतक के खिलाफ पहले ही आपराधिक घटना के कई मामले दर्ज हैं. प्राथिमक जांच में पुलिस को यह जमीन विवाद में लग रहा है. पुलिस को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के पीछे कई लोगों के नाम सामने आ रहे है. पुलिस हत्यारो की तलाश में जुट गई है.

हाईवे पर ट्रकों से लूटपाट करने वाले गैंग के 4 पेशेवर अरेस्ट, हथियार-गोलियां बरामद

पटना: दिन दहाड़े बदमाशों ने जियाउद्दीन को गोलियों से भुना, हुई मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें