पटना

जन्मदिन में शराब पीकर बाइकर्स गैंग की ताबड़तोड़ फायरिंग से हिला पटना, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 02/07/2020 11:14 AM IST
  • बाइकर्स गैंग के सरगना अंकित सिंह उर्फ शेरा सिंह के जन्मदिन मनाने शहरभर के गुर्गे शामिल हुए। पार्टी शुरू हुई तो नशे में धु्त्त बदमाशों ने इतनी फायरिंग की जिससे इलाका तक थर्रा गया।
स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा

पटना. कोरोना काल में जाम छलकाकर और गोलियां चलाकर जन्मदिन मनाने वाले पटना के बाइकर्स गैंग को पुलिस ने दबोच लिया। बुधवार को गैंग के सरगना अंकित सिंह उर्फ शेरा सिंह का जन्मदिन था जिसमें शहरभर के गुर्गे शामिल हुए थे। पार्टी शुरू हुई तो नशे में धु्त्त गुर्गों ने इतनी ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे इलाका तक थर्रा गया। सूचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंचे और फ्लैट में जन्मदिन मना रहे गैंग को दबोच लिया। इस दौरान पुलिस ने करीब 1 दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जिन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला पटना के पीरबहोर इलाके के नयाटोला का है। बुधवार को एक फ्लैट में गैंग के सरगना शेरा सिंह बर्थडे मना रहा था जिसमें पूरा बाइकर्स गैंग शामिल हुआ। पहले नशे का दौर चला और जब चढ़ गई तो ताबड़तोड़ फायरिंग से पार्टी का आनंद लिया जाने लगा। पुलिस ने जब शेरा सिंह और गैंग को दबोचा तो उनके पास चार पिस्टल के साथ कुछ गोलियां और शराब की बोतलें मौके से बरामद की गईं।

पुलिस ने बताया कि जब छापेमारी की गई तो सभी बदमाशों में भगदड़ मच गई। इस मौके पर कुछ भाग निकले कुछ को पुलिस ने दबोच लिया। दूसरी ओर पुलिस के मौके पर पहुंचते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके से गिरफ्तार सभी आरोपियों को पुलिस ने थाने भेज दिया। जहां सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस मामले में आरोपियों ने शराब से लेकर अवैध हथियार तक कई संगीन जुर्म किए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

अन्य खबरें