पटना में भाजपा नेता सूरज मेहता के बहनोई की बेरहमी से सिर कुचलकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 03:43 PM IST
  • पटना में शुक्रवार रात बीजेपी नेता सूरज मेहता के बहनोई नवीन को मेहता को फोन आया जिसके बाद वह बाहर चले गए. सुबह तक लौट कर ना आने पर खोजबीन हुई तो उनका शव मिला.
पटना में भाजपा नेता और जमीन कारोबारी सूरज मेहता के बहनोई नवीन मेहता उर्फ रवि रंजन की ईट पत्थर से कूंच कर हत्या कर दी गयी है.

पटना. पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के अब्दुल रहमानपुर घाट पर भाजपा नेता और जमीन कारोबारी सूरज मेहता के बहनोई नवीन मेहता उर्फ रवि रंजन की ईट पत्थर से कूंच कर हत्या कर दी गयी है. इस मामल में भाजपा नेता सूरज ने बताया कि उनके बहनोई नवीन मेहता शुक्रवार की रात किसी विजय नाम के व्यक्ति का फोन आने के बाद घर से बाहर निकल कर गए थे. बाहर जाने के बाद रात 9 बजे ही उनका फोन बंद आने लगा.

पटना: पुलिस की शराब माफिया के खिलाफ छापेमारी, मुठभेड़ में एक को मार गिराया, तनाव

इसी के बाद सभी परिवार के सदस्य मिलकर रात भर उनकी खोज करते रहे. तब सुबह जाकर अब्दुल रहमान पुल घाट पर पप्पू के ईट भट्ठे और रहमान पुर घाट पर बिंदा जी के बीच उनका शव पड़ा हुआ मिला. उन्होंने बताया कि नवीन का सिर पानी से भरे गड़्ढे में ढूबा हुआ था. वह पहचान में भी नहीं आ रहा था. मुश्किल से उनकी पहचान हो पाई. भाजपा नेता के अनुसार उनके शरीर पर घातक हथियार से वार किए जाने का निशान दिख रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मालसलामी थाना अध्यक्ष सुदामा प्रसाद सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें