बिहार BJP कार्यसमिति वर्चुअल मीटिंग कल से, जेपी नड्डा, देवेंद्र फडणवीस भी शामिल

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 07:36 PM IST
  • बिहार चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में चुनावी हलचल बढ़ गई है. 22 अगस्त को पटना में बीजेपी की कार्यसमिति की दो दिन की बैठक शुरू होगी. कोरोना काल को देखते हुए वर्चुअल मीटिंग का फैसला लिया गया है. पहले दिन देवेंद्र फडणवीस बोलेंगे तो समापन में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा.
बिहार में बीजेपी की 22 अगस्त को वर्चुअल मीटिंग.

पटना. बिहार में जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, उसी हिसाब से तमाम पार्टियों भी अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं. 22 अगस्त यानी शनिवार से पटना में बीजेपी की दो दिन की प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग होगी. इस मीटिंग पर कोरोना वायरस का भी असर देखा जा सकता है, क्योंकि बीजेपी इसे वर्चुअल माध्यम से करेगी. मीटिंग के पहले दिन महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का संबोधन है तो रविवार को समापन में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का भाषण होगा.

कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव नॉमिनेशन, प्रचार, रैली पर आयोग की गाइडलाइंस

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि बीजेपी कार्यसमिति की शुरुआत महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के भाषण से होगी. मीटिंग दिन के करीब 2 बजे से शुरू होगी. इस तरह 22 अगस्त से कार्यसमिति की बैठकों का दौर शुरू हो जाएगा और 23 अगस्त को खत्म होगा. 23 अगस्त को मीटिंग के आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा का भाषण होगा और उनके भाषण से ही कार्यसमिति के बैैठक का अंत होगा.

पटना: मानव तस्करी के लिए बच्चों को ले जा रहे तस्कर को पकड़ा, सात बच्चे छुड़ाए

बिहार में बीजेपी समेत सभी पार्टियां अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर चुकी हैं. इसी क्रम में बीजेपी भी अपनी चुनावी तैयारियों को देखते हुए कार्यसमिति की बैठक कर रही है. देखना होगा बीजेपी इस कार्यसमिति बैठक में कौन-कौन से महत्वपूर्ण फैसलें लेती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें