पटना: सोनपुर में पलटी नाव, 14 लोगों को बचाया, आधा दर्जन लापता

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 03:08 PM IST
  • सोनपुर में गंगा नदी पर नाव हादसा हुआ.नाव में 19 लोगों के साथ बालू भी लदी थी. डूबे हुए 14 लोगों को बचा लिया गया है और बाकी लोगों की खोज जारी है. 
सोनपुर के सबलपुर में नाव डूबने के बाद मौके पर पहुंची 

पटना:पटना के सोनपुर के सलबपुर में गंगा नदी में नाव पलटने का मामला सामने आया है.जिसमें डूबने वाले लोगों में से 14 लोगो को आस-पास के लोगों ने बचा लिया है.जबकि करीब आधा दर्जन लोग लापता है.

ताजा जानकारी के मुताबिक सोनपुर के सबलपुर में बुधवार दोपहर बालू लदी हुई नाव डूब गई.इसमें कितने लोग बैठे थे इसकी सही सही जानकारी अभी तक नही हो पाई है.राजधानी के शेरपुर स्थित ब्रह्मचारी जगह की नाव में बालू लदा था. नाव गंगा नदी की विपरीत धारा पर चलाने की वजह से नाव में पानी घुस गया और थोड़ी देर में देखते ही देखते नाव डूब गई.

PM केयर फंड से पटना, मुजफ्फरपुर में कोविड अस्पताल से जंग में मजबूती:संजय जायसवाल

चश्मदीदों का कहना है कि बालू लदी नाव पर करीब 19 लोग चौदह लोग सवार थे.नाव में सवार 14 लोगों को स्थानीय लोगों ने डूबने से बचा लिया है जबकि बाकी लोग अभी भी लापता हैं.मौके पर पहुंची पुलिस भी राहत बचाव कार्य में लग गई है. पुलिस के अनुसार नाव में सवार लोगों में जिनको बचा लिया गया है जिनकी हालत सामान्य है उनका स्थानीय लोगों की मदद से प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. साथ ही जिनकी हालत गंभीर थी उनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. इसके साथ ही गोताखोर लापता लोगों की तलाश कर रहे हैं.     

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें