ट्रेनी DSP के गोली से हुई निखिल की मौत, कोडरमा से आरोपी डीएसपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 11:15 PM IST
  • बिहार के बक्सर में तैनात ट्रेनी डीएसपी आशुतोष कुमार और उसके दो दोस्तों को कोडरमा पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया. पुलिस ने ट्रेनी डीएसपी की सर्विस रिवाल्वर से गोली चलने और पटना के निखिल रंजन नामक युवक की मौत के मामले में यह कार्रवाई की है.
ट्रेनी डीएसपी आशुतोष कुमार ( काले टी शर्ट में ) को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पटना. बिहार के बक्सर में तैनात ट्रेनी डीएसपी आशुतोष कुमार और उसके दो दोस्तों को कोडरमा पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया. पुलिस ने ट्रेनी डीएसपी की सर्विस रिवाल्वर से गोली चलने और पटना के निखिल रंजन नामक युवक की मौत के मामले में यह कार्रवाई की. पुलिस ने निखिल के पिता के आवेदन पर डीएसपी समेत तीन युवकों पर हत्या की एफआईआर दर्ज की है.

कोडरमा के डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि गोली चलने से युवक की मौत हुई है. जिस पिस्टल से गोली चली है, वह प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष की सर्विस रिवाल्वर है. प्रशिक्षु डीएसपी रोहतास के निवासी बताए जा रहे है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. निखिल की मौत की सूचना के बाद उसके परिजन भी कोडरमा पहुंच गए है. पुलिस निखिल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है. वहीं उसके एक दोस्त के भागने की सूचना भी मिली है.

पटना : दो साल से बहू संग रह रहा था ससुर, बेटे ने गोली मार की हत्या

बताया गया है कि पटना के बेऊर का निवासी निखिल रंजन अपने तीन दोस्तों के साथ तिलैया डैम घूमने आया था. तभी नहाते समय सेल्फी लेते हुए प्रशिक्षु डीएसपी की सर्विस पिस्टल से गोली चली, जो निखिल को जा लगी. निखिल को घायल अवस्था में सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि की. पुलिस ने शव को कोडरमा थाने में रखा हुआ है और मामले की तहकीकात कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें