पटना: प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को होटल में बुलाकर दोस्तों संग किया गैंगरेप, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 8:33 AM IST
  • पटना के इंद्रपुरी में एक युवक ने झांसा देकर अपनी गर्लफ्रेंड को होटल में बुलाकर अपने दोस्तों संग उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी रमजान और उसके साथी परवेज को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है.
नाबालिग के साथ प्रेमी ने किया गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. राजधानी पटना के इंद्रपुरी से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड को होटल में बुलाकर अपने दोस्तों संग उसका गैंगरेप किया. साथ ही उसे धमकी भी दे डाली. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी रमजान और उसके दोस्त परवेज को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के साथ ही उसका बयान भी दर्ज करा लिया है.

बताया गया है कि सोशल मीडिया के जरिए आरोपी रमजान और पीड़िता की दोस्ती हुई थी. जिसके बाद दोनों ने फोन पर बातचीत शुरू की. मंगलवार को पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर जीरो स्थित होटल ग्रीन लैंड में रमजान ने अपनी गर्लफ्रेंड को झांसा देकर बुलाया. आरोपी ने पीड़िता को लाने के लिए अपने दोस्त परवेज को भेजा. जिसके बाद धोखे से उसके साथ गैंगरेप किया. जब पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पाटलिपुत्र थाने में की तो पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

बिहार: गैर मान्यता प्राप्त दलों को चुनाव आयोग का निर्देश, भेजें ऑडिट रिपोर्ट

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी प्रेमी रमजान फुलवारीशरीफ का रहने वाला है और उसका साथी परवेज शाहपुर इलाके का निवासी है. दोनों आरोपियों ने होटल को ऑनलाइन बुक किया था. पीड़िता के नाबालिग और आरोपी के बालिग होने के लिहाज से पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस होटल के कमरे की जांच करने के साथ ही घटना से जुड़े अन्य तथ्यों का पता लगा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें