पटना

पीएनबी लूटकांड का आरोपी अजीत हुआ गिरफ्तार, 10 साथियों ने बैंक से उड़ाए थे 52 लाख

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 07:21 PM IST
पटना स्थित पीएनबी बैंक की ब्रांच में 22 जून को लूटरों ने 52 लाख से अधिक की डकैती की थी. कई आरोपियों को पटना पुलिस ने पहले ही गिरफ्त में ले लिया था.
पीएनबी बैंक लूटकांड के आरोपी अजीत को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया.

पीएनबी लूटकांड में पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. वैशाली जिले का रहने वाला आरोपी अजीत शनिवार को पकड़ा गया है. अजीत ने 10 लोगों के साथ मिलकर 22 जून को डकैती की घटना को अंजाम दिया था. लूटकांड में शामिल दो आरोपी शिक्षक भी हैं. 

पटना पुलिस ने अजीत से लोडेड तमंचा और लूट के 90 हजार रुपए बरामद किए हैं. बैंक लूटकांड का एक आरोपी गुंजा को पुलिस अभी नहीं पकड़ पाई है. पीएनबी बैंक की पटना अनिसाबाद इलाके की ब्रांच से लूटरों ने करीब 52 लाख उड़ाए थे. पटना पुलिस ने जुलाई में 5 आरोपियों को पकड़ा था. जिनसे करीब 33 लाख रुपए बरामद हुए थे. 

पटना: दोपहिया वाहन पर लोकल हेलमेट पहनने से कटेगा चालान, जल्द आ रहा कानून

पटना के आईजी ने बताया कि उन लोगों के पास 5 पिस्टल, 16 जिंदा कारतूस, तीन बाइक और सोने के जेवरात बरामद हुए. बैंक लूटकांड में कोचिंग टीचर समेत कराटे टीचर भी शामिल हैं. अजीत के पांच साथियों को पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था जिसमें अमन अलिआस, सत्यम शुक्ला, अमित(नालंदा), प्रफुल कुमार(सीतामढ़ी), सोनेलाल(वैशाली) शामिल हैं. 

मीडिया से बात करने से रोकने के लिए SIT को कैदी वैन में बैठाकर ले गई मुंबई पुलिस

पूछताछ के दौरान एक अपराधी ने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उनके साथ 10 से अधिक डकैती शामिल थे. जिसमें अजीत और गुंजा भी शामिल हैं. पटना पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही गुंजा को भी गिरफ्तार करेगी.

अन्य खबरें