पटना: शराब माफियाओं से सांठ-गांठ के आरोप में बुद्धाकॉलोनी SHO सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 5:13 PM IST
  • शराब माफियाओं से सांठ-गांठ की खबर के बाद बुद्धाकॉलोनी के थानेदार पर गाज गिरी है. बुद्धाकॉलोनी के थानेदार कैसर आलम को सस्पेंड कर दिया गया है. डीजीपी ने बुद्धाकॉलोनी के थानेदार के निलंबन की पुष्टि की है.
बुद्धाकॉलोनी के थानेदार कैसर आलम को सस्पेंड कर दिया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना. बिहार में बीते तकरीबन पांच साल से शराबबंदी है. लेकिन अवैध शराब बेचने और खरीदने की खबर लगातार सामने आती रहती है. ताजा मामला राजधानी पटना के बुद्धाकॉलोनी का है. दरअसल, शराब माफियाओं से सांठ-गांठ की खबर के बाद बुद्धाकॉलोनी के थानेदार पर गाज गिरी है. बुद्धाकॉलोनी के थानेदार कैसर आलम को सस्पेंड कर दिया गया है.

डीजीपी ने बुद्धाकॉलोनी के थानेदार कैसर आलम के निलंबन की पुष्टि की है. इस पूरे मामले में बुद्धा कॉलोनी के थानेदार कैसर के खिलाफ कई अहम साक्ष्य मिले. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया. बताया जा रहा है कि शराब माफियाओं और बुद्धाकॉलोनी के संस्पेंड थानेदार कैसर आलम के दरम्यान कई दफा बातचीत हुई. जांच में इस बात के पुख्ता सबूत मिले हैं.

तेजस्वी की सभी विपक्षी दलों से अपील, 'एकजुट हों, नहीं तो इतिहास माफ नहीं करेगा'

बताते चलें कि बिहार में शराब माफियाओं और पुलिस के बीच सांठगांठ की खबरें अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब राजधानी पटना के बुद्धाकॉलोनी के थानेदार के निलंबन के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप का माहौल है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस बात के पुख्ता सबूत मिले हैं कि सस्पेंड थानेदार कैसर आलम और शराब माफियाओं के दरम्यान कई दफा बातचीत हुई. जिसके बाद थानेदार पर कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें