पटना: 31 मार्च तक सीसीटीवी लगाना हुआ अनिवार्य, सुरक्षा व्यवस्था होगी बेहतर

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Mar 2021, 10:03 AM IST
  • बुधवार को प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल ने डीएम, आईजी, एसएसपी के कई अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि 31 मार्च तक हर हाल में चयनित जगाहों पर सीसीटीवी लगाना होगा.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सुरक्षा व्यवस्था को और बेहतर बनाने साथ अपराध पर लगाम लगाने के लिए कई अहम कदम उठाए जा रहे हैं. वहीं, अब अपराध और अपराधियों पर नजर रखने के लिए पटना प्रमंडल के सभी जिलों में सीसीटीवी लगाने के निर्देश दिए गए हैं.

आपको बता दें कि बुधवार को प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल ने डीएम, आईजी, एसएसपी के कई अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि 31 मार्च तक हर हाल में चयनित जगाहों पर सीसीटीवी लगाना होगा. प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल ने सभी डीएम व वरीय पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक और नगर आयुक्त को सीसीटीवी के क्रियाशील रहने और सही लोकेशन के संबंध में थानेवार जांच कराने के साथ हर माह कैमरों की समीक्षा करने का निर्देश दिया.

मगध महिला कॉलेज में ऑनलाइन होगा कैबिनेट का चुनाव

समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों व आसपास की सुरक्षा के बेहद जरूरी है. कई बार फ्लैट मालिकों द्वारा अपार्टमेंट में सुरक्षा के सही इंतजाम नहीं होने की शिकायतें की जाती हैं. इस दौरान नगर आयुक्त को प्रत्येक थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थिति अपार्टमेंट एवं कमर्शियल कंपलेक्स की सूची तैयार करने तथा अविलंब उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

पटना सर्राफा बाजार में सोने हुआ स्थिर चांदी की रफ्तार तेज, सब्जी मंडी थोक रेट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें