दिल्ली: रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ी, फोर्टिस एस्कॉर्ट में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th Aug 2020, 4:15 PM IST
नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री और लोजपा नेता रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के फोर्टिस एस्कॉर्टअस्पताल में भर्ती कराया गया है. पासवान को फेफड़े और किडनी में परेशानी की शिकायत थी. एलजेपी नेता का इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत स्थिर है.
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान

पटना. केंद्रीय मंत्री और एलजेपी नेता रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के फोर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें फेफड़े और किडनी में परेशानी की शिकायत थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 74 वर्षीय एलजेपी नेता पासवान को रविवार को ही फोर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. रामविलास पासवान का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है.

बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान मोदी सरकार में उपभोक्ता मामले और खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण विभाग के मंत्री हैं. पिछले 32 सालों में अब तक वो 11 चुनाव लड़ चुके हैं जिसमें 9 में जीत हासिल हुई है. रामविलास पासवान 6 बार केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.

पटना: सड़क बनाने के विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी, दो की मौत

रामविलास पासवान बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनकर लोकसभा पहुंचते रहे हैं लेकिन इस बार वो राज्यसभा के सांसद हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में हाजीपुर लोकसभा सीट से उनके भाई पशुपति कुमार पारस लड़े और जीतकर सांसद बने थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें