पटना

पटना: जब राजधानी में रहस्यमय तरीके से अचानक गायब हुए चार बच्चे, मच गया हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 11/07/2020 10:40 AM IST
  • बिहार की राजधानी पटना में रहस्यमय तरीके से चार बच्चों के गायब होने से हड़कंप मच गया। शुक्रवार को कदमकुआं थाना क्षेत्र के पार्क रोड इलाके से रहस्यमय तरीके से तीन बच्चियां व एक बच्चा गायब हो गए।
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की राजधानी पटना में रहस्यमय तरीके से चार बच्चों के गायब होने से हड़कंप मच गया। शुक्रवार को कदमकुआं थाना क्षेत्र के पार्क रोड इलाके से रहस्यमय तरीके से तीन बच्चियां व एक बच्चा गायब हो गए। यह घटना दोपहर के वक्त का है। बच्चे चोरी होने की इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। इन चार बच्चों में 9 साल का चुलबलु, मुस्कान (12 साल), ईशु (10 साल) और रिया (4 साल) शामिल है। पटना में पूरे दिन परिवार और स्थानीय लोग बच्चों की तलाश में भटकते रहे।

अच्छी खबर: पटना एम्स में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल सोमवार से शुरू,18 लोगों का चयन

जैसे ही परिवार और स्थानीय लोगों ने खोजबीन शुरू की और पूरे इलाके में तफ्तीश बढ़ाई, तभी ईशु और रिया खदेड़न सिंह मार्ग में अचेत अवस्था में लोगों को मिले। इसके अलावा, मुस्कान को भी रात के वक्त बरामद कर लिया गया, जबकि चुलबुल की तलाश पुलिस टीम अलग-अलग जगहों पर कर रही थी।

स्थानीय लोगों का कहना था कि दोपहर के वक्त ये सभी बच्चे अपने घर के सामने खेल रहे थे। एक साथ चारों गायब हो गये। कोई व्यक्ति इन्हें अपने साथ ले गया। संभवत: वह बच्चा चोर हो सकता है। सालिमपुर अहरा साईं मंदिर के समीप से भी बच्चों के गायब होने की खबर थी। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

हड़कंप: पटना में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, 35 BMP जवान समेत 382 पॉजिटिव

इधर, कदमकुआं थानेदार निशीकांत निशी ने कहा कि फिलहाल लापता बच्ची चुलबुल की तलाश की जा रही है। बच्चों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है कि उनके साथ क्या हुआ था। अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को देर रात पुलिस ने खंगाला है। हालांकि, स्थानीय और परिवार वालों ने बच्चा चोर के होने से इनकार नहीं किया।

अन्य खबरें