पटना में दिनदहाड़े सिविल कोर्ट के वकील की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 06:36 PM IST
  • राजधानी पटना में दिनदहाड़े सिविल कोर्ट के एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पटना में दिनदहाड़े सिविल कोर्ट के वकील की गोली मारकर हत्या

पटना. राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. मंगलवार सुबह पटना सिविल कोर्ट में वकील हरेंद्र राय की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उस समय हरेंद्र राय अपने घर से सिविल कोर्ट जा रहे थे. बीच रास्ते में ही उनका मर्डर कर दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, वारदात मंगलवार सुबह 11 बजे के आसपास की है. उस समय वकील हरेंद्र सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर पटना सिविल कोर्ट जा रहे थे. इसी बीच नौबतपुर थाना इलाके के अलीपुर गांव के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उनके सीने पर गोली मार दी. मौके पर ही हरेंद्र राय की मौत हो गई.

सिपाही 14 साल बाद हाईकोर्ट में जीत गया, अब सिस्टम से हार कर सुसाइड की धमकी

सूचना मिलते ही एएसपी अशोक मिश्रा एक टीम लेकर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि राय अधिकतर शराब तस्करी से जुड़े मामले ही लड़ते थे. साल 2011 में उनकी मां की भी हत्या कर दी गई थी.

पटना: हाई कोर्ट ने किया प्राइमरी स्कूलों में शिक्षक बहाली पर रोक हटाने से इंकार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें