सिविल कोर्ट जज हरीश चंद्र का कोरोना से निधन, पटना में मिले 603 नए संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 10:37 PM IST
पटना के सिविल कोर्ट के प्रधान न्यायधीश हरीश चंद्र का कोरोना संक्रमण के कारण गुरुवार शाम को निधन हुआ. एम्स में जज हरीश का इलाज चल रहा था.
Corona virus (file cum symbolic image)

बिहार की राजधानी पटना में हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों की पहचान की जा रही है. गुरुवार को कोरोना संक्रमण के कारण पटना के सिविल कोर्ट के प्रधान न्यायधीश हरीश चंद्र श्रीवास्तव की मौत हो गई. 

न्यायधीश हरीश का इलाज पटना एम्स में चल रहा था. इसी के साथ कोरोना का कहर पटना में हर दिन बढ़ रहा है. गुरुवार को 600 से अधिक कोरोना संक्रमित राजधानी में मिले और वहीं पूरे राज्य में 3416 संक्रमितों की पहचान की गई. 

पटना: अब लोकसभा MP, विधायक और निगम पार्षदों को कोरोना अपडेट देंगे डीएम

पटना सहित 10 जिलों में गुरुवार को 100 से अधिक संक्रमित मरीज मिले हैं. राज्य में करीब 8 लाख सैम्पल की कोरोना जांच की जा चुकी है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पटना में 603, कटिहार में 234, भागलपुर में 128, पूर्वी चंपारण में 190, मुजफ्फरपुर में 118, नालंदा में 102, रोहतास में 106, सहरसा में 101, समस्तीपुर में 139 और वैशाली में 163 नए संक्रमित की पहचान की गई है. 

CBI में माल्या- अगस्ता वेस्टलैंड केस की जांच कर रही टीम को मिला सुशांत सिंह केस

पटना में कई आला अधिकारियों को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. पटना के कलेक्ट्रेट के 6 अफसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. प्रशासन कोरोना की स्थिति पर काबू पाने का प्रयास कर रहा है. स्थिति से निपटने के लिए जिला के अधिकारी हर सप्ताह राज्य के सांसद, विधायक और अन्य जनप्रतिनिधियों से वर्चुअल मीटिंग करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें