पटना

पटना: नाले में मिला कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी का शव, इलाके में सनसनी

Smart News Team, Last updated: 19/06/2020 08:52 PM IST
  • पटना के एक इलाके में कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेजकर मामले की जांच कर रही है।
शव के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. राजधानी पटना के मीठापुर इलाके में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान के पीछे एक नाले में मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस मामले की खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में किया। पुलिस ने शव की शिनाख्त शशि शेखर शर्मा (45) के रूप में की गई। मृतक मूलरूप से शेखपुरा जिले का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मीठापुर में एक शैक्षणिक संस्थान का भवन बन रहा है। गुरुवार की रात भवन बनाने वाली कंपनी का मुंशी शशि शेखर शर्मा अपने ठेकेदार की बाइक लेकर निकला लेकिन काफी समय तक वापस नहीं लौटा। शुक्रवार सुबह चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान के पीछे एक नाले में शव और बाइक पड़ी हुई देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने लोगों की मदद से शव को निकाला।

पुलिस के अनुसार, पहली नजर में मामला बाइक से पानी में गिरने की वजह से मुंशी की मौत हो जाने का सामने आ रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीमएसीएच भेज दिया है। जक्कनपुर थानेदार मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज किया जाएगा। पुलिस अन्य पहलुओं पर भी छानबीन कर रही है।

अन्य खबरें