पटना: बफर जोन वालों को राहत, कोरोना वायरस के नियमों के साथ खुलेंगी सभी दुकानें

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 05:20 PM IST
  • राजधानी पटना के बफर जोन में रहने वाले दुकानदारों और लोगों के लिए राहत की खबर है. बफर जोन में कोविड-19 के नियमों के साथ सभी तरह की दुकानें खोलने की अनुमति दे दी गई है.
बफर जोन वालों को राहत

पटना. राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है लेकिन इस बीच शहर के बफर इलाकों में रहने वाले लोगों को राहत की खबर है. दरअसल पटना के राजीव नगर, गोला रोड और कंकड़बाग स्थित बफर जोन में सभी तरह की दुकानें खोली जाएंगी. प्रभारी डीएम सह विकास आयुक्त रिची पांडे ने इस बात की जानकारी दी है. मालूम हो कि बफर जोन में अभी तक आवश्यक सामग्री से जुड़ी दुकाने ही खुली थीं.

सह विकास आयुक्त रिची पांडे ने कहा कि राजधानी के सभी बफर जोन में जरूरी सेवाओं से जुड़ीं दुकानों के अलावा भी सभी तरह की दुकानें खोली जाएंगी. 

सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, गुस्साए परिजन और ग्रामीणों का हंगामा

हालांकि, इन इलाकों में दुकानदारों को सख्ती के साथ कोविड-19 के नियमों का पालन करना होगा. दुकान को खोलते और बंद करते समय इन चीजों का खास ख्याल रखना होगा. साथ ही दुकानदारों को ग्राहकों के साथ कोरोना नियमों का पालन करते हुए हर व्यवहार करना होगा.

पटना में कोरोना वायरस का कहर, मंगलवार को 393 नए संक्रमित मामले

बता दें कि कोरोना का जिले में कोहराम जारी है. अभी तक 103 जगहों पर कंटेनमेंट जोन बनाया गया है. इसमें सदर अनुमंडल से तीन, पटना सिटी अनुमंडल से 11, दानापुर अनुमंडल से 47, मसौढ़ी अनुमंडल में 4 और पालीगंज अनुमंडल में 10 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं. कंटेनमेंट जोने में अभी किसी भी तरह की छूट नहीं दी गई है. बाहरी लोगों का प्रवेश पूरी तरह बंद रहेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें