पटना

पटना में कोरोना का हाहाकार, 193 नए मामले, डॉक्टर समेत 6 की मौत

Smart News Team, Last updated: 20/07/2020 09:11 PM IST
  • लॉकडाउन के बावजूद राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. जिले में 193 नए संक्रमितों की पहचान की गई है जबकि एक डॉक्टर समेत 6 की मौत हो गई है.
पटना का हाल बेहाल

पटना. राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कोहराम जारी है. सोमवार को राजधानी में कुल 193 नए संक्रमित मामले सामने आए. इसके साथ ही राजधानी में संक्रमितों की संख्या 3 हजार 850 पहुंच गई है. 

वहीं सोमवार को पटना एम्स के डॉक्टर समेत 6 लोगों की दुखद मौत हो गई है. इनमें चार लोग पटना के ही निवासी थे. लॉकडाउन के बावजूद राजधानी में कोरोना के मामलों में कमी देखने को नहीं मिल रही है.

गोदाम खाली कराने को हुआ जोंस मिल बम धमाका, स्वतंत्रता सेनानी का बेटा हिरासत में

गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिहार में 16 जुलाई से 31 जुलाई तक लॉकडाउन जारी है. राजधानी पटना में इससे पहले भी 10 जुलाई से लॉकडाउन लागू था. तेजी से बढ़ रहे मामलों से अब नीतीश सरकार चिंता में है इसी वजह से प्रदेशभर में लॉकडाउन लगा दिया गया है।

शातिर साइबर चोर! डोनेशन में मांगा एक रुपया और खाते से निकल गए 46 हजार रुपये

रविवार को बिहार की बिगड़ती स्थिति का जायजा लेने केंद्र सरकार की एक विशेष टीम भी पटना पहुंची थी। उस टीम का नेतत्व स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल कर रहे थे. टीम ने हालात का जायजा लेने के बाद बिहार के स्वास्थ्य विभाग को काफी सुझाव भी दिए. मुख्यतौर पर टेस्टिंग की गति को बढ़ाने और सही करने का सुझाव दिया गया.

अन्य खबरें