पटना कोरोना: राजधानी में गिरा कोविड के नए केसों का ग्राफ, पूरे बिहार का हाल

Smart News Team, Last updated: Sat, 22nd May 2021, 7:06 PM IST
  • बिहार राज्य में शनिवार शाम तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 4375 नए मामले सामने आए हैं. राजधानी पटना की हालत भी पहले से ज्यादा बेहतर होने लगी है. पटना में कोरोना से संक्रमित कुल 725 नए मामले सामने आए हैं.
पटना बिहार का कोरोना अपडेट्स

पटना। बिहार में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण की रफ्तार अब धीमी पड़ती नजर आ रही है. इसी के चलते आज भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में कमी देखने को मिली है. बिहार राज्य में शनिवार शाम तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 4375 नए मामले सामने आए हैं.

कल यानी शुक्रवार को देर शाम तक कोरोना संक्रमण के 5154 मामले आए थे, जिससे साफ जाहिर होता है कि कल की तुलना में आज कोरोना मामलों की संख्या में काफी कमी आई है. वही पूरे बिहार में गुरुवार को में 5871 नए मामले सामने आए थे. जानकारी के मुताबिक बिहार में पिछले कई महीनों से सामने आने वाले कोरोना के आंकड़ों में लगातार कमी हो रही है.

लालू यादव को राहत, रेल मंत्री रहते हुए DLF रिश्वत मामले में CBI से क्लीन चिट- सूत्र

इसके अलावा बिहार की राजधानी पटना की हालत भी पहले से ज्यादा बेहतर होने लगी है. पटना में कोरोना से संक्रमित कुल 725 नए मामले सामने आए हैं. पटना में बिहार राज्य के अन्य शहरों की तुलना में सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस मिले हैं. इसके बाद मुजफ्फरपुर में 404 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं.

वहीं समस्तीपुर में 216 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. बिहार के 16 जिलों में कोरोना वायरस से संक्रमित 100 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. बिहार के शेखपुरा में कोरोना संकेमित महज 7 नए मामले सामने आए हैं.

बीएचयू के पूर्व कुलपति प्रो. वाईसी सिम्हाद्री का कोरोना से हुआ निधन

बिहार में टेस्टिंग, ट्रैकिंग, ट्रीटमेंट व लॉकडाउन का असर राज्य में साफ नजर आया है. कोरोना संक्रमण के मामले लगातार घट रहे हैं. पिछले 24 घंटों में रिकॉर्ड 1,40,514 सैंपलों की कोरोना टेस्टिंग कराई गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें