पटना

पटना में 553 नए कोरोना मरीज, आईजीएमएस स्टोर अफसर की मौत, बिहार केस 41111

Smart News Team, Last updated: 27/07/2020 04:25 PM IST
  • राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में कोरोना वायरस का हाहाकार मचा है. सोमवार को पटना से एक आईजीएमएस स्टोर के अफसर की कोरोना से मौत की खबर से भी हड़कंप मच गया है.
बिहार में हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस

पटना. राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. सोमवार की पहली रिपोर्ट तक पटना में 533 कोरोना संक्रमित मिले हैं. अभी एक रिपोर्ट आना बाकी है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पटना में कुल मामले 6 हजार 966 हो गए हैं. वहीं सोमवार को पटना से एक आईजीएमएस स्टोर के अफसर की कोरोना से मौत की खबर आई जिसके बाद हड़कंप मच गया है.

गौरतलब है कि आईजीएमएस के स्टोर ऑफिसर संजय कुमार की कोरोना से मौत हो गई है. उनकी मौत के बाद हड़कंप मचा है. प्रशासन ने संस्थान के एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक में खासतौर पर सतर्कता बरतने को कहा है क्योंकि इस ब्लॉक में काम करने वाले कर्मचारियों पर विशेष खतरा है. इससे पहले यहां काम करने वाले आधे दर्जन कर्मी संक्रमित पाए गए हैं.

पटना में कोरोना से जंग की बड़ी तैयारी, 15 दिन में बनेगा 500 बेड का अस्पताल

बिहार की बात करें तो राज्य में 2192 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 41,111 हो गई. सूबे के वहीं, भागलपुर में 36, गया में 91, मुजफ्फरपुर में 53 और पूर्णिया में 82 नए संक्रमितों की पहचान की गई है. जिलों में बढ़ते मामले अब भयावह होते जा रहे हैं. लॉकडाउन के बाद भी राहत नजर नहीं आ रही है.

 

अन्य खबरें