पटना

पटना में कोरोना के केस साढ़े तीन हजार के पार, अब तक 32 मौत, 1600 ठीक

Smart News Team, Last updated: 18/07/2020 10:19 PM IST
  • राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कोहराम जारी है। जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 3 हजार 584 पहुंच गया है।
पटना में कोरोना का कोहराम

पटना. राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। जिले में कोविड-19 से संक्रमितों की संख्या साढ़े तीन हजार का आंकड़ा पार कर गई है। अब हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ते जा रहे हैं जिस वजह से प्रशासन भी काफी चिंतित है। राजधानी में 1878 एक्टिव केस अभी मौजूद हैं। इसके साथ ही 1 हजार 638 लोग सेहतमंद होकर घर लौट चुके हैं। जबकि 32 लोगों की अभी तक मौत हो गई है।

कोरोना वायरस से राजधानी पटना में होने वाली मौतों का ग्राफ भी हर रोज तेजी से बढ़ता जा रहा है। राज्य की बात करें तो हालात और भी ज्यादा डरावने होते जा रहे हैं। शनिवार दोपहर तक राज्य में 1667 मामलों की पहचान की गई है। राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 25 हजार के पार पहुंच गई है।

ट्रेन के जरिए दिल्ली से पटना लाकर बेचता था शराब, बोतलों की खेप के साथ गिरफ्तार

बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पहले पटना और फिर पूरा बिहार लॉकडाउन

राजधानी मेें कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए 10 जुलाई से 16 जुलाई तक लॉकडाउन लगाया गया था। इसके खत्म होने से पहले ही नीतीश कुमार सरकार ने एक बार फिर राज्य में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी। 

एक्शन: पटना में बारिश से जलजमाव पर सरकार सख्त, नगर निगम के अफसर का वेतन रुका

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार भी चिंतित है और केंद्र सरकार भी नजर बनाए हुए है क्योंकि कुछ ही समय में चुनाव भी होने हैं और उनकी ही सहयोगी पार्टी सत्ता में मुख्य तौर पर है।

 

 

 

 

 

 

 

अन्य खबरें