पटना

PMCH और RMRI पर टूटा कोरोना का कहर, डॉक्टर और स्टाफ पॉजिटिव मिले तो जांच बंद

Smart News Team, Last updated: 02/07/2020 07:20 PM IST
  • कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच बिहार की राजधानी पटना के पीएमसीएच अस्पताल में चार दिन और आरएमआर अस्पताल में दो दिन कोरोना वायरस की जांच बंद रहेगी।
पटना के दो बड़े अस्पतालों में कोविड-19 जांच बंद

पटना. राजधानी में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच एक बुरी खबर सामने आई है। पटना के पीएमसीएच में चार दिन और आरएमआर अस्पताल में 2 दिन कोविड -19 की जांच बंद रहेगी। कोरोना की जांच बंद होने की वजह इन दोनों जगहों पर कोरोना संक्रमितों का मिलना बताया जा रहा है। फिलहाल दोनों अस्पतालों में सैनिटाइजेशन का कार्य चल रहा है। कोने-कोने में दवा छिड़काव के बाद ही टेस्टिंग शुरू की जाएगी।

पीएमसीएच के डॉक्टर संक्रमित होने पर 4 दिनों के लिए जांच बंद

राजधानी पटना के बड़े अस्पताल पीएमसीएच में बुधवार के दिन एक डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली। डॉक्टर के संक्रमित मिलने से हॉस्पिटल स्टाफ में हड़कंप मच गया। जिसके बाद अस्पताल स्टाफ में कोरोना फैलने के डर से पीएमसीएच में कोरोना की जांच पर अगले चार दिनों तक रोक लगाने का फैसला किया गया है।

आएमआरआई में दो दिन नहीं होगी कोरोना वायरस की जांच

राजधानी के आरएमआरआई की कैंटीन में कार्यरत दो लोगों और एक लैब कर्मी के संक्रमित पाए जाने पर संस्थान में 2 दिनों तक जांच बंद रखने का फैसला लिया गया है। निदेशक डॉ पी दास ने इस संबंध में कहा कि शुक्रवार और शनिवार को जांच बंद कर लैब मैं दवा का छिड़काव कराया जाएगा।

अन्य खबरें