तेजस्वी कोरोना टेस्ट न कराकर लोगों की जिंदगी खतरे में डाल रहे-BJP प्रवक्ता निखिल

Smart News Team, Last updated: 17/07/2020 11:58 AM IST
  • भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर कोरोना टेस्ट न करवाने को लेकर हमला बोला है।
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

बिहार में कोरोना वायरस लगातार तेजी से पांव पसार रहा है। इस बीच कोरोना वायरस को लेकर सियासत भी तेज है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर कोरोना टेस्ट न करवाने को लेकर हमला बोला है। बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि तेजस्वी यादव न सिर्फ अपने कार्यकर्ता बल्कि आम लोगों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं।

मौत बनकर राजधानी में घूम रहा कोरोना, पटना में 36 घंटे में रिकॉर्ड 650 मरीज मिले

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, ' तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और लगातार मीडिया इंट्रैक्शन कर रहे हैं। उनमें से कई लोग कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आइसोलेट होकर क्वारंटाइन हो गए हैं। तेजस्वी यादव गोपालगंज जाते हैं और लोगों से मिलते हैं और भीड़ जुटा रहे हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने कोरोना टेस्ट नहीं कराया है।

उन्होंने आगे कहा, 'तेजस्वी यादव सिर्फ राजद नेताओं, कार्यकर्ताओं का ही नहीं, बल्कि जनता की जिंदगी भी रिस्क लगा रहे। वे कोरोना संक्रमितों का मजाक बनाता हैं, मगर तेजस्वी ने इसके बावजूद अपना कोरोना टेस्ट नहीं कराया है। इसलिए उनसे रिक्वेस्ट है कि वे कोरोना टेस्ट कराएं और उसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करें।'

पटना में कहर: बिहार BJP चीफ संजय जायसवाल कोरोना संक्रमित, पत्नी-मां भी पॉजिटिव

दरअसल, बीते दिनों बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत भाजपा के कई नेताओं के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर तेजस्वी यादव ने हमला बोला था और इन्हें जमाती करार दिया था। तेजस्वी यादव ने कहा था 'बिहार बीजेपी के 100 नेताओं की रैंडम जांच करने पर 75 नेता पॉजिटिव पाए गए। कल्पना कीजिए अगर सभी की जांच हो जाए तो कितने संक्रमित मिलेंगे? प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रह स्वयं, परिवार और राज्य को सुरक्षित रखें। वर्चुअल और वल्चर के अंतर को समझें'।

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट में महज बिहार भाजपा के 24 नेताओं के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आई थी। बता दें कि फिलहाल, पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन हजार को पार कर 3125 हो गई है।

अन्य खबरें