पटना: बिहार राजभवन में कोरोना का महाविस्फोट, एक साथ 20 स्टाफ हुए पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 15/07/2020 01:00 PM IST
  • बिहार में जारी कोरोना कहर के बीच राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आई है। पटना राजभवन में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है और बड़ा विस्फोट हुआ है। बताया जा रहा है कि राजभवन के 20 कर्मचारी कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं।
Bihar Raj Bhawan

बिहार में जारी कोरोना कहर के बीच राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आई है। पटना राजभवन में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है और बड़ा विस्फोट हुआ है। बताया जा रहा है कि राजभवन के 20 कर्मचारी कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं। राजभवन के 20 कर्मचारियों के कोविड-19 पॉजिटिव होने से अन्य कर्मचारियों और अधिकारिोयं में हड़कंप मच गया है और पूरी तरह से दहशत का माहौल है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं आई है कि कौन-कौन लोग कोरोना की चपेट में आए हैं।

पटना में 162 नए कोरोना मरीज, बिहार में 1432, राज्य के अपर मुख्य सचिव पॉजिटिव

इससे पहले बिहार भाजपा में कोरोना वायरस के विस्फोट से हड़कंप मचा हुआ है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत 24 नेताओं के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर से दहशत का माहौल है। संजय जायसवाल की पत्नी और मां की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई हैं। इसके अलावा, पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र, महामंत्री देवेश कुमार सहित प्रदेशस्तरीय 5 पदाधिकारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

वहीं, पटना के पुलिस महकमे में भी कोरोना वायरस ने कोहराम मचा दिया है। पटना के दो सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार तथा सिटी एसपी वेस्ट अशोक मिश्रा कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब इनके संपर्क में आने वाले लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है, ताकि उनका कोविड-19 जांच हो सके।

पटना में कहर: बिहार BJP चीफ संजय जायसवाल कोरोना संक्रमित, पत्नी-मां भी पॉजिटिव

गौरतलब है कि मंगलवार को राजधानी पटना में 162 कोरोना क नए मामले सामने आए। साथ ही गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राजधानी पटना समेत पूरे राज्य में कोरोना का आंकड़ा दिन प्रतिदिन डरावना होता जा रहा है। इसी को देखते हुए नीतीश कुमार सरकार ने एक बार फिर बिहार में 16 जुलाई से 31 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है।

अन्य खबरें