बिहार संस्कृत शिक्षा बोर्ड कर्मचारी की कोरोना से मौत, बोर्ड कार्यालय बंद

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 02:04 PM IST
  • बिहार संस्कृत शिक्षा बोर्ड कर्मचारी की कोरोना से मौत के बाद बोर्ड कार्यालय बंद कर दिया गया है. कार्यालय 27 अगस्त तक बंद रहेगा. कर्मचारी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से छुट्टी पर चल रहा था.
बिहार संस्कृत शिक्षा बोर्ड कर्मचारी की कोरोना से मौत, बोर्ड कार्यालय बंद

पटना. बिहार राज्य संस्कृत शिक्षा बोर्ड कार्यालय में कार्यरत सहायक की सोमवार को कोरोना से मौत हो गई. कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद से सहायक कर्मी छुट्टी पर चल रहे थे. आखिरी बार वो पांच अगस्त को कार्यालय गए थे. इसके बाद बुखार आने पर उन्होंने कोरोना जांच करवाई जिसमें पॉजिटिव आने के बाद काम से छुट्टी ले ली थी.

सहायक कर्मी की मौत के बाद बोर्ड कार्यालय को तत्काल सोमवार को बंद कर दिया गया. बोर्ड के सचिव अनिल कुमार ने बताया कि 27 अगस्त तक बोर्ड को बंद रखा जाएगा. बोर्ड कार्यालय को सेनेटाइज किया जाएगा उसके बाद ही खोलने की अनुमति दी जाएगी. वहीं कार्यालय बंद करने से पहले सोमवार को सहायक कर्मी की मौत की सूचना आने के बाद उन्हें दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गयी. इस दौरान उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी कार्यालय में किया गया.

पटना में कोरोना संक्रमण जारी, 194 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

बोर्ड सचिव अनिल कुमार ने बताया कि पटना नगर निगम द्वारा मंगलवार से सेनेटाइज किया जाएगा. इसके लिए निगम के कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र लिख कर सूचना दी गयी है. इसके अलावा कार्यालय में कार्यरत सभी पदाधिकारी एवं कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा.

बिहार में PM केयर फंड से बने 500 बेड का पहला कोरोना अस्पताल चालू, दूसरा भी तैयार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें