पटना हावड़ा जनशताब्दी स्पेशल एक्सप्रेस आज से रद्द, पश्चिम बंगाल में लॉक डाउन

Smart News Team, Last updated: 25/07/2020 12:08 PM IST
  • पश्चिम बंगाल में कोरोनोवायरस केसों में तेजी आने से राज्य में 25 जुलाई को लॉकडाउन है और हावड़ा रेलवे स्टेशन पर आने वाली छह ट्रेनें रद्द कर दी गईं. इनमें पटना हावड़ा जनशताब्दी स्पेशल एक्सप्रेस शामिल है.
Indian Railway Train (File Photo)

पटना से हावड़ा के बीच चलने वाली पटना हावड़ा जनशताब्दी स्पेशल एक्सप्रेस पच्चीस जुलाई से रद्द रहेगी. पश्चिम बंगाल में लॉक डाउन की वजह से ट्रेन की गयी है रद्द. पश्चिम बंगाल में कोरोनोवायरस मामलों में तेजी से वृद्धि के बीच, राज्य सरकार ने 25 जुलाई को लॉकडाउन की घोषणा की है और हावड़ा रेलवे स्टेशन पर आने और समाप्त होने वाली छह ट्रेनें रद्द रहेंगी. इनमें पटना हावड़ा जनशताब्दी स्पेशल एक्सप्रेस शामिल है.

खौफनाक: पटना में शव यात्रा में शामिल 16 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि वे अपनी यात्रा की योजना इसके अनुसार करें. 20 जुलाई को ममता बनर्जी की अगुवाई वाली सरकार ने कोरोनावायरस मामलों में तेजी के बीच दो दिन 31 जुलाई तक राज्य भर में लॉक डाउन की घोषणा की थी. यह लॉकडाउन कंस्ट्रक्शन जोन में ब्रॉड-बेस्ड लॉकडाउन के अलावा है. 

पटना जाकिर हुसैन के संस्थापक प्रोफेसर उत्तम सिंह का निधन, कोरोना से मौत की आशंका

इसमें स्टेशन पर आने वाली ट्रेने रद्द कर दी हैं जिनमें पटना हावड़ा जनशताब्दी स्पेशल एक्सप्रेस शामिल है.वहीं पटना में भी केसों में तेजी आने के कारण लॉकडाउन की संभावना है. पटना में मौत का आंकड़ा भी 40 से ज्यादा हो चुका है. साथ ही अभी तक पटना में लगभग 6 हजार केस आ चुके हैं. 

डरने की जरूरत नहीं, पटना प्रमंडल में एक दिन में 763 मरीजों ने कोरोना से जीती जंग

पटना में केसों में तेजी के कारण सरकार अब प्राइवेट अस्पतालों को भी कोविड वॉर्ड बनाने के लिए कह चुकी है. पटना में 28 प्राइवेट अस्पतालों में कोविड वॉर्ड तैयार किया गया है. वहीं कई बड़े लोगों की भी कोरोना से मौत हुई है और कई डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी भी इससे संक्रमित हो चुके हैं.

 

 

अन्य खबरें