पटना लॉकडाउन में भी कम नहीं हो रही कोरोना की रफ्तार, 466 नए पॉजिटिव केस

Smart News Team, Last updated: 02/08/2020 08:02 PM IST
  • पटना में 15 जुलाई से लॉकडाउन है लेकिन फिर भी जिले में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. रविवार को भी पटना में कोरोना के 466 नए पॉजिटिव केस मिले. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 100 पार हो गया है. 
corona virus

बिहार में 2762 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. वहीं पटना में पिछले 24 घंटे में 466 नए केस मिले हैं. जिले में अभी तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 हजार के पार हो चुकी है. इनमें से लगभग 4 हजार केस एक्टिव हैं. अभी तक पूरे राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 57,270 हो गयी है. राज्यों में मृतकों की संख्या बढ़कर 322 हो गई है. राज्य में अभी तक 36,637 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं. 

बिहार में पिछले 24 घंटे में 35,619 सैम्पल की कोरोना जांच की गई. पटना में अभी तक के सर्वाधिक 466 नए संक्रमित मिले हैं. पटना में अभी तक 4 हजार से ज्यादा लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. वहीं कई कोरोना संक्रमित अभी होम आइसोलेशन में हैं. 

एलजेपी नेता सूरजभान सिंह के भाई नवादा एमपी चंदन सिंह की पत्नी, बेटे को कोरोना

रविवार को राबड़ी देवी के आवास के एक दर्जन कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले. इससे पहले शनिवार को पटना के डीएम कुमार रवि कोरोना संक्रमित पाए गए. उनके साथ कलेक्ट्रेट के 6 कर्मचारी भी संक्रमित मिले. राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी भी शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए. उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया. 

जदयू महासचिव राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी को कोरोना, AIIMS में भर्ती

सोमवार को पटना के ज्ञान भवन में विधानसभा सत्र है. ये सत्र कोरोना के केस बढ़ने के कारण एक ही दिन के लिए होगा. पटना में कई डॉक्टर और नर्सों समेत कई स्वास्थ्य कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. यहां तक की पटना के सिविल सर्जन भी कोरोना संक्रमित मिले. इससे पहले समस्तीपुर के सिविल सर्जन की पटना में ही कोरोना से मौत हो चुकी है.

अन्य खबरें