कोरोना का खौफ या…? रात में कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव, सुबह रेलकर्मी की हो गई मौत

Smart News Team, Last updated: 08/07/2020 01:41 PM IST
  • बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित एक रेल कर्मचारी की मौत हो गई है। पूर्व मध्य रेलवे के जोनल कार्यालय हाजीपुर में तैनात 55 साल के रेलकर्मी की मंगलवार की सुबह कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई।
आगरा में कोरोना के तीसरे चरण आने के आसार तो हैं लेकिन तैयारी कहीं नजर नहीं आ रही।

बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित एक रेल कर्मचारी की मौत हो गई है। पूर्व मध्य रेलवे के जोनल कार्यालय हाजीपुर में तैनात 55 साल के रेलकर्मी की मंगलवार की सुबह कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई।

कोरोना का तांडव जारी, पटना सिटी में एक साथ 70 संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप

दरअसल, दानापुर रेल मंडल के रेलवे अस्पताल में तीन जुलाई को यह रेलकर्मी भर्ती हुआ था। रेलवे अस्पताल में भर्ती रेलकर्मी की सोमवार की रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और अगली सुबह ही उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह में शौचालय जाते समय वह गिर पड़े, जिसमें उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि रेलकर्मी कोरोना पॉजिटिव होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए। मृतक रेलकर्मी को सर्दी-खांसी और बुखार की शिकायत के बाद तीन जुलाई को दानापुर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पटना में कोरोना पॉजिटिव की बाढ़, बढ़े मरीजों के बेड, मरीजों का होम आइसोलेशन भी

अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि मृतक रेलकर्मी को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी। रेलकर्मी का अंतिम संस्कार पीएचसी प्रभारी की देखरेख में किया जाएगा।

अन्य खबरें