पटना में काल बन गया कोरोना, एक दिन में 7 मरीज की मौत, 2 के रिपोर्ट का इंतजार

Smart News Team, Last updated: 09/07/2020 12:01 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर जारी है। पटना में एक दिन में पांच कोरोना मरीजों की मौत हुई है, वहीं दो कोरोना संक्रमितों संदिग्धों की मौत हो गई है, जिनकी कोरोना रिपोर्ट आज आएगी।
पटना में कोरोना का हाहाकार लगातार जारी है.

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर जारी है। पटना में एक दिन में पांच कोरोना मरीजों की मौत हुई है, वहीं दो कोरोना संक्रमितों संदिग्धों की मौत हो गई है, जिनकी कोरोना रिपोर्ट आज आएगी। यहां हैरान करने वाली बात है कि कुल पांच कोरोना मरीजों की मौत में चार पॉजिटिव की मौत एनएमसीएच में हुई है। इनमें दो पटना सिटी का, एक राजाबाजार का और एक पीरबहोर का निवासी है। एक मौत एम्स में हुई है। एम्स में कोरोना से जिसकी मौत हुई है वह बीएमपी का जवान था और मूल रूप से वह देहरादून का रहनेवाला था।

पटना में कोरोना का अब असली अटैक शुरू, 7 दिनों में दोगुनी हुई मरीजों की संख्या

इसके अलावा, पटना के दो और कोरोना संदिग्धों की मौत पीएमसीएच के ट्रीटमेंट वार्ड में हो गई। दोनों पीएमसीएच के ट्रीटमेंट वार्ड में कोरोना संदिग्ध के रूप में भर्ती थे। इनके सैंपल की जांच रिपोर्ट आज आएगी। दोनों का शव अभी परिजनों को नहीं सौंपा गया है।

कोरोना कहर से पटना में फिर 7 दिनों का लॉकडाउन, जानें क्या खुला रहेगा और क्या बंद

बुधवार को पटना में कुल 79 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस तरह से सिर्फ पटना जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 1481 हो गई है। बुधवार को मिले 79 कोरोना मरीजों में 22 पटना सिटी के हैं। वहीं पीएमसीएच से एक लैब टेक्नीशियन समेत पांच कोरोना मरीज मिले हैं।

अन्य खबरें