कोरोना का कोहराम: पटना के दो सिटी एसपी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 15/07/2020 10:05 AM IST
  • पटना में मंगरवार को राजधानी के दो सिटी एसपी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी पटना में कोरोना वायरस के कहर के बीच एक बड़ी खबर आई है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डॉक्टरों के बाद अग्रिम भूमिका निभाने वाले कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी भी अब कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। पटना में मंगरवार को राजधानी के दो सिटी एसपी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

पटना DM के दोनों बॉडीगार्ड को कोरोना,ऑफिस के कुल 14 स्टाफ संक्रमित, मचा हड़कंप

दरअसल, कोरोना वायरस का संक्रमण अब पुलिस महकमे में भी आतंक मचा रहा है। मंगलवार को कोरोना की जांच में पटना के दो सिटी एसपी संक्रमित पाये गए। इनमें सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार और सिटी एसपी वेस्ट अशोक मिश्रा शामिल हैं। जिला प्रशासन और सिविल सर्जन की रिपोर्ट में इसकी पुष्टि की गई है। इन दोनों के कोरोना होने की बात जैसे ही सामने आई, पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

बिहार लॉकडाउन गाइडलाइंस: पटना में क्या खुलेगा क्या बंद, पढ़िए सरकार का आदेश

बताया जा रहा है कि इन दोनों सिटी एसपी के संपर्क में आए कर्मचारियों, पुलिसकर्मियों की जांच कराई जाएगी और इन्हें क्वारंटाइन किया जाएगा। इतना ही नहीं, इन दो सिटी एसपी ने हाल ही में दो बड़ी घटनाओं का प्रेस वार्ता के जरिए खुलासा किया था, जिसमें कई पत्रकार और मीडियाकर्मी शामिल थे। प्रेस वार्ता के अगले दिन इनमें से एक पत्रकार की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई थी। दोनों पुलिस अधिकारियों के संक्रमित होने के पीछे यही मुख्य वजह मानी जा रही है।

अन्य खबरें