पटना पुलिस में हड़कंप, राजधानी के एक और डीएसपी को हुआ कोरोना

Smart News Team, Last updated: 10/07/2020 04:52 PM IST
  • पटना में आज से सात दिनों का लॉकडाउन लागू है। इस बीच बड़ी खबर है कि पटना के एक और डीएसपी के कोरोना पॉजिटिव होने से पुलिस में हड़कंप मच गया है।
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना में आज से सात दिनों का लॉकडाउन लागू है। इस बीच बड़ी खबर है कि पटना के एक और डीएसपी के कोरोना पॉजिटिव होने से पुलिस में हड़कंप मच गया है। फतुहा में एक डीएसपी के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब राजधानी के केंद्र में तैनात एक डीएसपी को कोरोना हो गया है। शुक्रवार को इस डीएसपी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है।

पटना में दिखा लॉकडाउन का असर, घरों में कैद हुए लोग, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

दरअसल, इस डीएसपी की जांच एनएमसीएच अस्पताल में बीते दिनों कराई गई थी। आज जब उनकी रिपोर्ट आई तो वह कोरोना संक्रमित निकले। उन्हें अब क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। इसके अलावा, उनके कार्यालय में कार्य करने वाले सुरक्षाकर्मियों की भी अब कोरोना जांच कराई जाएगी।

बता दें कि मंगलवार को राजधानी  के ग्रामीण क्षेत्र के एक डीएसपी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिनके बाद उन्हें क्वारंटाइन में भेज दिया गया। उनके बारे में बताया गया था कि डीएसपी हाल ही में कई पुलिस अधिकारियों के संपर्क में आए थे। 

पटना के नर्सिंग होम में घिनौना कारनामा, नवजात को बेच बोला- मृत था सो फेंक दिया

वहीं, पटना सिटी के बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच के एक अधिकारी के कोरोना पॉजिटीव होने से हड़कंप मच हुआ है। बताया जा रहा है कि इस बैंक से जुड़े अन्य कई कर्मचारियों की तबीयत खराब है और बैंक प्रबंधन ने कर्मचारियों की कोरोना जांच के लिए जिला प्रशासन आग्रह किया है।

अन्य खबरें