पटना

मच गया हड़कंप: पटना के DM रवि को हुआ Corona, कलेक्ट्रेट के 6 अधिकारी भी चपेट में

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 07:39 PM IST
  • पटना के डीएम कुमार रवि कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वहीं कलेक्ट्रेट के 6 और अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. डीएम के साथ 6 कर्मचारी भी कोरोना पीड़ित हैं.
पटना के डीएम कुमार रवि को हुआ कोरोना, कलेक्ट्रेट के 6 अधिकारी भी चपेट में

पटना के डीएम कुमार रवी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उन्हें होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है. डीएम कुमार रवि ने पहले शुक्रवार को एंटीजन किट से जांच कराई थी जिसमें कोरोना नेगेटिव निकला था. इसके बाद उन्होंने शनिवार को पीसीआर जांच करवाई. इस जांच के परिणाम में डीएम कोरोना पॉजिटिव निकले. उन्होंने बुखार और गले में दर्द की शिकायत के बाद जांच करवाई थी.

वहीं डीएम के अलावा पटना कलेक्ट्रेट के कुल 6 अधिकारी कोरोना से पीड़ित है. डीएम के बॉडीगार्ड और गोपनीय में काम करने वाले 6 कर्मचारी भी इस बीमारी की चपेट में आए हैं. सभी को होम आइसोलेशन में जाने के लिए कहा गया है. 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में हम लाएंगे सच सामने: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

पटना में तेजी से कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं. इनमें से ज्यादातर बिना लक्षण के हैं. बिना लक्षण के मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा जा रहा है. इसके लिए निर्देश भी जारी किए गए हैं. वहीं राज्य सरकार ने भी बढ़ते केसों को देखते हुए 16 दिन का लॉकडाउन बढ़ा दिया है. पहले 15 जुलाई से 31 जुलाई तक इसे लागू किया गया था. अब लॉकडाउन 1 अगस्त से 16 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

ज्ञान भवन में सोमवार को होगा विधानसभा सत्र, पदाधिकारियों ने किया पूर्वाभ्यास

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने लॉकडाउन लागू किया था, जिसमें लोगों को मास्क लगाना अनिवार्य किया गया था। पिछले 15 दिनों में करीब 17 हजार ऐसे लोग पकड़े गए जो बगैर मास्क के चल रहे थे। ऐसे लोगों पर अधिकारियों की टीम ने 28 लाख 36 हजार का जुर्माना किया है।

अन्य खबरें